होम / Priyanka Pandit: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक

Priyanka Pandit: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक

India News Editor • LAST UPDATED : September 14, 2021, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज, पटना:
भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। लीक होते ही प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का ये प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया। बता दें कि इससे पहले भोजपुरी ऐक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का भी एक प्राइवेट लीक हुआ था, जिसमें वह अपने कथित ‘ब्वॉयफ्रेंड’ के साथ दिख रही थीं। हालांकि इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये वीडियो काफी पुराना है। वहीं दोनों एक्ट्रेस के इस तरह की वीडियो सामने आने से भोजपुरी इंडस्ट्री और इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है।

Throwback video of Priyanka Pandit

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का ये वीडियो काफी पुराना है। जिसे त्रिशाकर के एमएमएस ड्रामा के बाद फिर से शेयर किया जा रहा है। प्रियंका का प्राइवेट वीडियो कई सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लैटफॉर्म देखा जा रहा है। इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब और ट्विटर पर लोग इसे शेयर और सर्च कर रहे हैं।

There is a conspiracy to defame Priyanka Pandit?

इस मामले पर प्रियंका पंडित ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कहा कि ये उन्हें बदनाम करने की साजिश है। ये बस मेरा नाम खराब करने के लिए किया जा रहा है। प्रियंका पंडित ने इस मामले पर साफ-साफ कहा है कि कोई उनसे पर्सनल दुश्मनी निकाल रहा है, इसलिए ये सब किया जा रहा है। प्रियंका ने यह भी दावा किया है कि ये वीडियो उनका नहीं है। वीडियो में दिख रही लड़की कोई और जो उनकी जैसी दिख रही है।

Know who is Priyanka Pandit

भोजपुरी फिल्मों में प्रियंका पंडित एक बड़ा नाम है। वह भोजपुरी की कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं भोजपुरी के बड़े सितारों के साथ भी उन्होंने स्क्रीन शेयर किया है। भोजपुरी की ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बलम’, ‘करम युग’ और ‘टोड दे दुश्मन की नाली’ ‘राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम कर वाहवाही बटोर चुकी हैं।

 

Also Read:- प्रदीप पाण्डेय चिंटू और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना मचा रहा बवाल

Connect With Us:- Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT