होम / TV की माता पार्वती ने कैमरे के सामने ही पहन लिए कपड़े, Puja Banerjee को देख फैंस के उड़े होश

TV की माता पार्वती ने कैमरे के सामने ही पहन लिए कपड़े, Puja Banerjee को देख फैंस के उड़े होश

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 27, 2022, 8:42 am IST

Puja Banerjee dance video

इंडिया न्यूज़, मुंबई। टीवी के सुपरहिट शो ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ‘देवों के देव महादेव’ शो में पूजा बनर्जी ने इस अंजाद में एक्टिंग की हैं लोग उसे असल में भी पार्वती मां मानने लगे थे लेकिन पूजा असली जिंदगी में काफी ग्रलैमरस हैं। हाल ही में पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया जिसे देखकर फैंस के होश ही उड़ गए।

Puja Banerjee with Family.

दरअसल, पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयकर करके अपने फैंस को हैरत में डाल देती हैं। फिलहाल पूजा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो कैमरे के सामने कपड़े पहनते हुए दिखाई दे रही हैं।

पूजा की इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचाकर रख दिया है। इस वीडियो में पूजा लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। इस सूट के साथ पूजा ने ट्रांसपेरेंट श्रग भी पहना है जिसे पहनकर वो कैमरे के सामने इठलाती हुई नज़र आ रही हैं।

Puja Banerjeein Pink

पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने जो वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने जो गाना लगाया है वह है इंजन की सीजी में मारो मन डोले।’ एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इस गाने से प्यार हो गया।’

Puja Banerjee in Transparent Saari.

गौरतलब है कि पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने हाल ही में इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है और इतने ही में अब तक 80 से हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने आलिया भट्ट के जबड़े से निकाली इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म

ये भी पढ़े :  Namrita ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक ब्रा में शेयर की सिजलिंग तस्वीरें

ये भी पढ़े : शादी वाले दिन दूल्हे को चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार, दुल्हन के सामने करने लगा ऐसी हरकत

ये भी पढ़े : ये है ‘हवाई जहाज’ डोसा, तवे से आपकी प्लेट तक उड़कर पहुंचता है ऐसे…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.