होम / Puneeth Rajkumar का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

Puneeth Rajkumar का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

Prachi • LAST UPDATED : October 31, 2021, 12:53 pm IST

इंडिया न्यूज, बेंगलुरू: 
Puneeth Rajkumar : कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar)  के आकस्मिक निधन ने टॉलीवुड समेत बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया है। आज रविवार को बेंगलुरू के कांतीरवा स्टूडियोज में पूरे राजकीय सम्मान के साथ Puneeth Rajkumar का अंतिम संस्कार किया गया। सुबह से ही कांतीरवा स्टूडियोज के आसपास मौजूद बिल्डिंग और इमारतों की छतों पर फैंस अपने चहेते स्टार के अंतिम विदाई पर उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठे हो रहे थे। अब फैंस, दोस्त और परिवारवाले अपने फेवरेट स्टार को अलविदा कह चुके हैं। पुनीत का अंतिम संस्कार कांतीरवा स्टूडियोज में परिवार, दोस्तों और अन्य लोगों की मौजूदगी में हुआ।

Puneeth Rajkumar को स्टेट आनर से सम्मानित किया गया

Puneeth Rajkumar को स्टेट आनर से सम्मानित किया गया और उनके माता-पिता के बगल में उनके पार्थिव शरीर को स्थान दिया गया। इस अंतिम संस्कार पर पुलिस के बैंड ने राष्ट्रगान प्ले किया और अफसरों ने बंदूक के तीन राउंड फायर किए। पुनीत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को फैंस और करीबियों के अंतिम दर्शन के लिए तिरंगे में लपेटकर रखा गया था।

पुनीत की पत्नी अश्विनी रेवंत को मुख्यमंत्री ने एक्टर का तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए सौंपा था। पुनीत के पार्थिव शरीर के दर्शन के लिए साउथ स्टार जूनियर एनटीआर, अर्जुन सरजा, चिरंजीवी, वेंकटेश संग अन्य पहुंचे थे। बता दें कि पुनीत राजकुमार को शुक्रवार दोपहर दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स की पूरी कोशिश के बावजूद पुनीत को नहीं बचाया जा सका।

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.