Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentPuneeth Rajkumar Last Movie Luckyman का पोस्टर रिलीज

Puneeth Rajkumar Last Movie Luckyman का पोस्टर रिलीज

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Puneeth Rajkumar Last Movie Luckyman: कन्नड़ फिल्म ‘लकीमैन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म कन्नड़ सुपरस्टार (Kannada Superstar) पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) की उन फिल्मों में से है, जिनमें उन्होंने आखिरी बार काम किया है। आपको बता दें कि ‘लकीमैन’ तमिल फिल्म ‘ओह माय कडावुले’ का आधिकारिक रीमेक है।

दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को इस फिल्म में एक कैमियो के तौर पर देखा जाएगा। पहले उनका छोटा सा कैमियो था, लेकिन अब इसे बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा, पुनीत राजकुमार फिल्म में लेजेंड डांसर प्रभुदेवा के साथ पैर से पैर हिलाते हुए भी नजर आने वाले हैं, जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म का निर्देशन अभिनेता-कोरियोग्राफर नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

फैंस के बीच और उत्साह जगाने के लिए निर्माताओं ने नए साल की शुरूआत से पहले फिल्म का फर्स्ट लुक (Luckyman first look) शेयर किया है। लकीमैन फिल्म में डार्लिंग कृष्णा, संगीता श्रींगेरी और रोशनी प्रकाश मुख्य भूमिका में हैं। कृष्णा पहले भी पुनीत राजकुमार के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस पोस्टर में पुनीत राजकुमार एक बहुत ही अलग तरह के अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर को टैगलाइन दी गई है- God is arriving soon. इस टैगलाइन और पुनीत राजकुमार को देखकर लग रहा है कि वो फिल्म में एक भगवान के तौर पर दिखने वाले हैं।

बता दें कि अप्पू के नाम से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर को निधन हो गया था। उन्हें हार्ट अटैक आया था। निधन से पहले पुनीत राजकुमार ने कई फिल्मों को साइन किया हुआ था, जिनमें से एक लकीमैन भी थी। इसके अलावा हाल ही में पुनीत की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म गंधा गुड़ी का टीजर रिलीज किया गया था। इस फिल्म के जरिए पुनीत ने अपने फैंस को अपनी आखिरी सौगात दी है।

Read More: Welcome 2022 प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर कर किया नए साल का स्वागत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE