होम / Pushpa 2 फिल्म को रिलीज से पहले ही 400 करोड़ का मिला ऑफर!

Pushpa 2 फिल्म को रिलीज से पहले ही 400 करोड़ का मिला ऑफर!

Prachi • LAST UPDATED : March 17, 2022, 3:51 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर (Allu Arjun Starerr Film) पुष्पा ने दुनिया भर में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई करके बॉक्स आॅफिस पर इतिहास रच दिया। अपनी टैगलाइन – ‘द राइज’ पर खरा उतरते हुए ‘पुष्पा’ के क्रेज और पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन को पूरे देश का सुपरस्टार स्टार बना दिया।

फैंस अब अपने फेवरेट स्टार की ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 को रिलीज से पहले ही एक बड़े कॉपोर्रेट प्रोडक्शन हाउस से बड़ा आॅफर मिला है। सूत्रों के अनुसार मेकर्स को नॉर्थ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने सभी भाषाओं में ‘पुष्पा 2’ के सिनेमा राइट्स के लिए लगभग 400 करोड़ रुपए की पेशकश की है। इतनी बड़ी रकम सिर्फ सिनेमा रिलीज के लिए है इसमें ओटीटी और टीवी राइट्स शामिल नहीं हैं।

हालांकि बताया जा रहा है कि पुष्पा मेकर्स ने इस आॅफर को ठुकरा सकते हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही इतना बड़ा आॅफर मिलना निश्चित रूप से बहुत कुछ कहता है और फिल्म की गारंटीड सफलता का भी आश्वासन देता है। जबकि निर्माता ‘पुष्पा 2’ की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं, वे अभी भी प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा, ‘हिन्दी बाजार में पुष्पा की सफलता के बाद, निमार्ताओं को विश्वास है कि इसके दूसरा भाग भी दर्शकों को उतना ही पसंद आएगा।

Read More: Heropanti 2 Trailer Out ट्रेलर में दिखा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दमदार अंदाज

Read More: Holi 2022 Vicky-Katrina से लेकर Yami-Aditya तक, शादी के बाद पहली होली मनाएंगी ये बॉलीवुड कपल्स

Read More: Bhojpuri Actress Namrata Malla Hot Photo थाई हाई डबल स्लिट स्कर्ट में नम्रता ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Read More: Abhishek Bachchan Starrer Dasvi फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल 2022 को स्ट्रीम होगी

Read More: Sharmaji Namkeen Trailer ऋषि कपूर और परेश रावल स्टारर मूवी देख आंखें हो जाएंगी नम

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें