होम / Pushpa Box Office Day 17 : तीसरे रविवार 250 करोड़ का लक्ष्य

Pushpa Box Office Day 17 : तीसरे रविवार 250 करोड़ का लक्ष्य

Mukta • LAST UPDATED : January 3, 2022, 12:11 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Pushpa Box Office Day 17 पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस के उन सभी मिथकों को तोड़ दिया है जो कोविड की दूसरी लहर के बाद विकसित हुए थे। अल्लू अर्जुन अभिनीत, फिल्म एक असाधारण प्रवृत्ति दिखा रही है, कुछ ऐसा जो सामान्य समय में भी देखना मुश्किल है। आइए देखते हैं 17वें दिन ‘पुष्पराज’ के जादू ने कैसे तहलका मचा दिया है।

एक तरफ, कोविड के मामले बड़े स्पाइक के साथ बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर, अल्लू अर्जुन की मास एंटरटेनर ताकत की ताकत बढ़ रही है। फिल्म अभी तीसरे वीकेंड से आई है, और यह कहना होगा कि संख्या दुनिया से बाहर थी। 100 प्रतिशत से अधिक का उछाल देखा गया जो दुर्लभ है।

(Pushpa Box Office Day 17)

दिन 17 यानि तीसरे रविवार की बात करें तो पुष्पा ने 10-11 करोड़ (सभी भाषाओं को मिलाकर) की जबरदस्त कमाई की है। इन नंबरों में से एक बड़ा हिस्सा हिंदी संस्करण द्वारा दिया गया है, जो उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। फिल्म अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का लक्ष्य बना रही है।
तमाम पाबंदियों और कोविड की स्थिति के बावजूद पुष्पा ने अविश्वसनीय काम किया है। लेकिन दुर्भाग्य से, फिल्म को नुकसान हो सकता है क्योंकि कई राज्य कोविड के बढ़ने के कारण सिनेमाघरों को बंद करने की योजना बना रहे हैं। विशेष रूप से, महाराष्ट्र में प्रतिबंध फिल्म के व्यवसाय के एक बड़े हिस्से को प्रभावित करेगा।

(Pushpa Box Office Day 17)

Read Also: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor नए साल की यात्रा कर मुंबई वापिस लौटे

Read Also : John Abraham And His Wife Priya Corona Positive जॉन अब्राहम पत्नी प्रिया सहित कोरोना पॉज़िटिव, होम क्वारंटाइन होने की सूचना

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें