Wednesday, May 18, 2022
HomeEntertainmentमुंबई में पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना को देख लोगों ने घेरा, जैसे-तैसे...

मुंबई में पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना को देख लोगों ने घेरा, जैसे-तैसे गाड़ी तक पहुंचीं 

Pushpa Fame Rashmika Mandanna - 'एनिमल' के मनाली शेड्यूल को पूरा करने के बाद साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को मुंबई में फैंस ने सेल्फी क्लिक कराने के लिए घेर लिया था।

Pushpa Fame Rashmika Mandanna

इंडिया न्यूज़, मुंबई। साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं। एक्ट्रेस के पास आने वाले दिनों में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी वजह से वो चर्चा में बनी हुई हैं। इस प्रोजेक्ट्स में से एक रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ भी है। बीते दिनों ही रश्मिका मंदाना फिल्म के शेड्यूल के लिए मनाली रवाना हुई थी। मनाली में फिल्म का दो दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद रश्मिका को मुंबई में स्पॉट किया।

Pushpa Fame Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna Spot at Mumbai

रश्मिका को देखते ही पपराजी की बड़ी भीड़ एक्ट्रेस की ओर जाती दिखाई। रश्मिका को इस भीड़ से अपनी कार तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Pushpa Fame Rashmika Mandanna
Pushpa Fame Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना को उनकी कार तक पहुंचाने के लिए सिक्यूरिटी टीम को भी काफी मेहनत करनी पड़ी। फोटो में रश्मिका मंदाना काफी डरी हुई दिखाई दे रही हैं।

Pushpa Fame Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना ब्लैक कलर की आउटफिट में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही हैं। उनके ये लुक एकदम परफेक्ट लग रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना आने वाले दिनों में ‘एनिमल’, ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी। फैंस उन्हें इस फिल्मों में ऑनस्क्रीन देखने के लिए बेताब हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘बबीता जी’ के सेक्सी डांस मूव्स देख बढ़ी ‘जेठालाल’ की धड़कनें, वायरल हुआ मुनमुन दत्ता का वीडियो

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़े : Akhil Akkineni ने शेयर की Muscular Body की तस्वीर, अपनी नई स्पाई थ्रिलर एजेंट फिल्म के लिए कर रहे है तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular