होम / Pushpa song Saami Saami अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना का सॉन्ग हुआ वायरल

Pushpa song Saami Saami अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना का सॉन्ग हुआ वायरल

Prachi • LAST UPDATED : October 28, 2021, 9:27 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Pushpa song Saami Saami: साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का गाना ‘सामी सामी’ (Saami Saami) रिलीज कर दिया गया है। साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा को लेकर चर्चा में हैं। जहां फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसका नया तेलुगू सॉन्ग Saami Saami रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। इसे महज कुछ ही देर में एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि सॉन्ग सामी सामी तेलुगू में रिलीज किया गया है।

(Pushpa song Saami Saami) वीडियो में रश्मिका और अर्जुन का देसी अंदाज फैंस को पसंद आ रहा हैं

इस गाने में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। सॉन्ग काफी इन्जॉय करने वाला है। मोनिका यादव की आवाज में ये गाना काफी जच रहा है और अलग सी एनर्जी को पैदा कर रहा है, जिससे सुनने के बाद हर कोई झूमने पर मजबूर हो सकता है। वीडियो में रश्मिका और अर्जुन का देसी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. वहीं, एक्ट्रेस की अदाएं तो कमाल की लग रही हैं।

बता दें कि गाने के रिलीज होने से पहले ही फैंस ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज क्रिएट कर दिया था। फिल्म पुष्पा और सॉन्ग सामी सामी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। बता दें कि सामी सामी से पहले फिल्म पुष्पा से मेकर्स ने दो गाने रिलीज कर चुके हैं। इसमें डको डको मेका और श्री वल्ली से जैसे गाने शामिल हैं।

Read More: Shweta Tiwari ने शेयर किया बेटी के म्यूजिक एल्बम का फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें