होम / Pushpa The Rise New Song Released 'ऊ बोलेगा’ में एग्रेसिव अंदाज में दिखी सामंता रूथ प्रभु

Pushpa The Rise New Song Released 'ऊ बोलेगा’ में एग्रेसिव अंदाज में दिखी सामंता रूथ प्रभु

Prachi • LAST UPDATED : December 11, 2021, 3:23 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Pushpa The Rise New Song Released: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म अभिनेता अर्जुन की पहली पैन इंडिया फिल्म है, जो तेलुगु, कन्नड, मलयालम के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। अब शनिवार को फिल्म का डांस नंबर सॉन्ग ‘ऊ बोलेगा… या ऊ ऊ बोलेगा’ (oo bolega… ya oo oo bolega) रिलीज हो चुका है। इस सॉन्ग को मर्दों के ऊपर कटाक्ष के रूप में बनाया गया है।

सॉन्ग वीडियो में सामंता रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बेहद एग्रेसिव अंदाज में दिख रही हैं। साथ ही वीडियो में उनके फेस एक्सप्रेसन भी बेहद अट्रैक्टिव हैं। सॉन्ग को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस पेप्पी नंबर सॉन्ग को मशहूर म्यूजिशन देवी श्री प्रसाद द्वारा बनाया गया है। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और इस गाने के हिंदी वर्जन के लिरिक्स रकीब आलम ने लिखे हैं और इसको फेसम सिंगर कनिका कपूर ने अपनी शानदार आवाज में गया है।

(Pushpa The Rise New Song Released) पहला पार्ट इस साल 17 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा

हाल ही में माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी ओर से क्रू मेंबर्स से आग्रह करते हुए दिख रहे हैं। वो कहते हैं कि मैं अपनी ओर से एक छोटा-सा आग्रह करना चाहता हूं कि, ‘हम यहां काफी लंबे वक्त से शूटिंग कर रहे हैं और हम सब ये सुनिश्चित करें कि सभी प्लास्टिक की बोतल, कप और कागज कूडेदान में फेंके।’ बता दें कि अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल द्वारा अभिनीत इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है। फिल्म को दो भागों में बनाया गया है। पहला पार्ट इस साल 17 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा और दूसरा पार्ट अगले साल रिलीज होगा।

Read More: Aranyak Review रवीना टंडन स्टारर सीरिज फ्लाप साबित हुई, निराशाजनक है क्लाइमेक्स

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT