होम / Pushpa Trailer ने 24 घंटों में बनाया रिकॉर्ड, टॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों को पछाड़ा!

Pushpa Trailer ने 24 घंटों में बनाया रिकॉर्ड, टॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों को पछाड़ा!

Prachi • LAST UPDATED : December 8, 2021, 5:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Pushpa Trailer: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जल्द ही अपनी बिग बजट मूवी पुष्पा में दिखाई देंगे, जो इसी महीने रिलीज होनी है। अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा (Pushpa) का ट्रेलर बीते दिन ही रिलीज किया, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला है। फिल्म में अल्लू अर्जुन डबल रोल निभाते दिखेंगे, जिस कारण दर्शक काफी उत्साहित हैं।

फिल्म पुष्पा के ट्रेलर (Pushpa Trailer) ने बीते 24 घंटों में बहुत ही अच्छे व्यूज दर्ज कराए हैं, जिसके दम पर इसने अखंडा और साहो जैसी बिग बजट फिल्मों के ट्रेलर्स को धूल चटा दी है। बॉक्स आफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि पुष्पा के ट्रेलर ने 24 घंटों के अंदर व्यूज के मामले में टॉलीवुड कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा के ट्रेलर को 24 घंटों के अंदर 15.17 मिलियन व्यूज मिले हैं।

टॉलीवुड इंडस्ट्री का यह 24 घंटों के अंदर तीसरा सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर है। पुष्पा से आगे केवल वकील साब और बाहुबली 2 के ट्रेलर हैं, जिन्हें इससे ज्यादा व्यूज मिले थे। बता दें कि बाहुबली को 21.81 मिलियन व्यूज और वकील साब को 18.05 मिलियन व्यूज वहीं पुष्पा को 15. 17 मिलियन व्यूज मिले। वहीं साहो को 12. 33 मिलियन व्यूज और अखंडा को 10.49 मिलियन व्यूज मिले थे।

(Pushpa Trailer) फिल्म पुष्पा को मेकर्स दो भागों में रिलीज करेंगे

बता दें कि फिल्म पुष्पा के ट्रेलर को दर्शकों ने 24 घंटों के अंदर जिस तरह का प्यार दिया है, उससे ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर धमाल मचा देगी। फिल्म पुष्पा को मेकर्स दो भागों में रिलीज करेंगे। इससे पहले साउथ की केजीएफ 2 भी दो भागों में रिलीज हुई थी। केजीएफ 2 ने पूरे भारत में अच्छी कमाई की थी।

फिल्म पुष्पा के मेकर्स को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म भी सिनेमाघरों में केजीएफ 2 की तरह ही कमाई करेगी। डायरेक्टर राजामौली की बाहुबली सीरीज की सफलता ने साउथ डायरेक्टर्स को हिन्दी क्षेत्रों में कदम रखने को मजबूर कर दिया है। साउथ के निर्माता देसी कहानियां बनाने के लिए जाने जाते हैं, जो तकनीकि रूप से बॉलीवुड फिल्मों से कई गुना आगे होती हैं। इसी कारण नॉर्थ के दर्शक इन फिल्मों को अच्छा रिस्पांस देते हैं।

Also Read : Pushpa Trailer Out बोल्ड अंदाज में दिखे अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT