होम / Radhe Shyam Trailer फिल्म में प्यार और किस्मत के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी

Radhe Shyam Trailer फिल्म में प्यार और किस्मत के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी

Prachi • LAST UPDATED : March 2, 2022, 4:38 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Radhe Shyam Trailer: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। बता दें इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड है। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास हाथ पढ़ने वाले का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं, पूजा हेगड़े फिल्म में म्यूजिक टीचर है।

फिल्म के डायरेक्टर राधे कृष्ण कुमार है। बता दें कि फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सामने आए ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में प्यार और किस्मत के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी। किसे अपने मंजिल और किसे मोहब्बत मिलती है, ये देखने काफी दिलचस्प होगा।

बता दें कि फिल्म राधे श्याम के ट्रेलर (Radhe Shyam Trailer) की शुरूआत डायलॉग से होती है, जिसमें प्रभास कहते हैं कि हमें लगता है कि हम सोच रहे हैं, लेकिन हमारी सोच भी पहले से लिखी हुई है। ट्रेलर में दिखाया कि प्रभास सबका हाथ देखते हैं और इसे देखते ही वो एक ऐसे इंसान के साथ फंस जाते हैं और फिर उनकी एक लड़ाई शुरू होती है। ट्रेलर में एक्शन, रोमांस, धासूं सीन्स देखने को मिल रहे हैं।

आखिरी में एक लाइन सुनाई देती है कि ये कहानी जंग है प्यार और किस्मत के बीच। अब कहानी में आगे और क्या होगा इसके लिए तो फिल्म देखनी होगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का भी खास कनेक्शन। आप सोच रहे होंगे कैसे तो बता दें कि वे फिल्म के नरेटर है। आपको बता दें कि मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर प्रभास ब्लैक ब्लेजर, टी शर्ट और पैंट में नजर आए। वहीं पूजा हेगड़े व्हाइट ड्रेस में गॉर्जियस लुक में स्पॉट हुई।

Read More: Aryan Khan Drug Case Latest Update आर्यन खान को बड़ी राहत, एसआईटी जांच में नहीं मिला कोई सबूत

Read More: Tiger Shroff Birthday टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Karisma नहीं है Kareena की बहन का नाम, घर के लोग ही नहीं लेते सही नाम
कांग्रेस जयपुर में आम सभा में जारी करेगी घोषणा पत्र, ओल्ड पेंशन स्कीम,स्वास्थ्य के अधिकार की गारंटी के आसार
Kangana Ranaut के निशाने पर आई उर्मिला मातोंडकर, पुराने इंटरव्यू का इस तरह दिया जवाब
Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने जेल में बंद सीएम के लिए चलाया ये अभियान, इस जरिए दिया जाएगा आशीर्वाद
Bengaluru: कैब ड्राइवर ने किया यात्रियों पर हमला, वजह जानकर चौंक जाएंगे
बेटे AbRam की मोटी फीस भरते हैं Shah Rukh, स्कूल का फिस कार्ड देख उड़ जाएगी नींद
BRO ने लद्दाख के लिए खोला नया मार्ग, जानें मनाली को लेह से जोड़ने वाले तीसरे और सबसे छोटे रास्ते की खासियत
ADVERTISEMENT