होम / Radhika Madan Birthday जब शूट के पहले ही दिन राधिका को लेनी पड़ी गर्भनिरोधक गोलियां, पापा का था ये रिएक्शन

Radhika Madan Birthday जब शूट के पहले ही दिन राधिका को लेनी पड़ी गर्भनिरोधक गोलियां, पापा का था ये रिएक्शन

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 2:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
बॉलीवुड न्यू स्टार्स राधिका मदान आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। बता दें कि राधिका मदान धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ा रही हैं। दरअसल साल 2014 में छोटे पर्दे से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली राधिका कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बता दें कि राधिका आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं अदाकारा ने अपने करियर की शुरुआत कलर्स के टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से की थी।

2020 में आई फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ ने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान दिलाई

Radhika Madan Birthday जब शूट के पहले ही दिन राधिका को लेनी पड़ी गर्भनिरोधक गोलियां, पापा का था ये रिएक्शन

राधिका मदान ने विशाल भारद्वाज की फिल्म में अहम भूमिका निभाई, जिससे साल 2018 में उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की। साल 2020 में आई फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में वह तारिका बंसल के किरदार में नजर आईं और इसी ने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान भी दिलाई। इसके बाद वह एंथोलॉजी सीरीज ‘रे’ और ‘फील्स लाइक इश्क’ के साथ-साथ ‘नी जाना’ म्यूजिक एल्बम में भी दिखाई दीं। इसके बाद राधिका ‘पटाखा’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’, शिद्दत: द जर्नी बियॉन्ड लव जैसी फिल्मों में नजर आई।

बॉलीवुड में मुकाम बनाने के लिए राधिका मदान ने काफी संघर्ष किया

Radhika Madan Birthday जब शूट के पहले ही दिन राधिका को लेनी पड़ी गर्भनिरोधक गोलियां, पापा का था ये रिएक्शन

टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। हालांकि उन्होंने खुद को इस मुकाम तक पहुंचाने में काफी मुश्किलों का सामना किया है। एक बार उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दौर के एक किस्से बारे में बताया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल राधिका मदान ने अपने करियर को लेकर बातचीत में उस किस्से के बारे में बताया जिसे वो कभी भी नहीं भूल सकती हैं।

राधिका मदान ने उस किस्से के बारे में बताया कि मेरी शूटिंग का पहला दिन था और पहले ही शॉट में मुझे गर्भनिरोधक गोली खरीदनी थी। जब डायरेक्टर ने मुझे कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खदीरने को कहा था तो मैं थोड़ा हैरान रह गई। हालांकि वो मेरा पहला शॉट था तो मुझे लेना पड़ा। राधिका ने आगे बताया कि उसी वक्त मेरे मम्मी पापा सप्राइज देने के लिए मेरे घर पहुंच गए। मैं उन्हें देखकर काफी खुश हुई थी लेकिन जब उन्होंने उन दवाईयों को देखा तो वो हैरान रह गए।

उस वक्त राधिका मदान काफी डरी हुई थी क्योंकि वो सब मेरे लिए और मेरे पापा दोनों के लिए काफी हैरान था। हालांकि राधिका के पापा बस ने उस दवाई हैरत से देखा और फिर कुछ नहीं कहा। राधिका ने बताया कि शुरूआती दिनों में मुझे काफी स्ट्रगल करना पड़ा। इतना ही नहीं इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत भी की। कई बार तो रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा। राधिका ने बताया कि एक बार तो डायरेक्टर ने यह कहते हुए मुझे मना कर दिया कि तुम सुंदर नहीं हो।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan लॉस एंजिलस में बनाएंगे वर्ल्ड क्लास स्टेडियम, इस प्रोजेक्ट में होगा मिलियन डॉलर का निवेश

यह भी पढ़ें : Runway 34 की सबसे कम ओपनिंग से हुई शुरुआत, अब तक हुई इतनी कमाई!

यह भी पढ़ें : Sonu Sood के लिए फैंस ने की नोटों की बारिश, जानिए पूरा मामला!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.