होम / Raghav Juyal को डांस दीवाने 3 के सेट पर बच्ची का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, माफी मांगी

Raghav Juyal को डांस दीवाने 3 के सेट पर बच्ची का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, माफी मांगी

Prachi • LAST UPDATED : November 16, 2021, 4:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Raghav Juyal: डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) शो और शो के मेंबर्स माधुरी दीक्षित, रेमो डिसूजा और राघव जुयाल को लेकर विरोध किया जा रहा है। दरअसल, शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स शो और इन तीनों सेलेब पर जातिवाद (Racism) फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि राघुव मजाक में चाइनीज में बोलते हुए गुंजन को बुलाते हैं। इस दौरान राघव, मोमो और चाऊमीन जैसे शब्दों का भी प्रयोग करते हैं।

राघव ने तो मजाक में ये बात बोल दी, लेकिन अब ये वीडियो सभी के लिए आफत बन गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, जातिवाद! राघव जुयाल ने असम की गुंजन सिन्हा को डांस दीवाने 3 के सेट पर मोमो और चाइनीज जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके इंट्रोड्यूज किया। माधुरी दीक्षित और रेमो डिसूजा जैसे सेलेब्स तक ने इस पर कोई आब्जेक्शन नहीं उठाया। असम के लोग चाइनीज नहीं हैं। ऐसे शोज जातिवाद टिप्पणी करते हैं। आखिर कब ये रुकेगा।

Raghav Juyal ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया

वहीं इस विवाद के बाद राघव ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राघव कहते हैं, एक बड़े एपिसोड से मेरी छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद मुझे काफी हेट कमेंट्स मिल रहे हैं। इतना ही नहीं मुझे सीधा रेसिस्ट कहा जा रहा है. लेकिन मैं चाहता हूं कि आप सब पूरा एपिसोड देखें। राघव आगे कहते हैं कि हुआ ये था कि गुंजन असम से आई थीं और हम सभी से पूछते हैं कि आपको क्या पसंद है और क्या करना पसंद है तो गुंजन ने कहा, मुझे चाइनीज में बोलना पसंद है।

तो हम शुरू के एपिसोड से ही उन्हें पूछते थे कि चाइनीज में बोलकर दिखाओ और वह मस्ती में बोलती थीं क्योंकि जाहिर सी बात है उसे चाइनीज नहीं आती। तो ये सब मस्ती की बात थी। मैं सभी की काफी रिस्पेक्ट करता हूं। नॉर्थ ईस्ट में तो मेरा परिवार रहता है। मैं तो खुद जातिवाद फैलाने वाले लोगों के खिलाफ होता हूं। राघव ने आगे कहा कि मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि प्लीज जाकर पूरा वीडियो देखें और उसके बाद रिएक्ट करें। अगर आपको लगता है कि मैंने गलत कहा और किया तो आप गाली दें, लेकिन ऐसा हुआ ही नहीं है। प्लीज कोई भी वीडियो वायरल करने से पहले उसकी सच्चाई जरूर जानें बाकि जिन लोगों को बुरा लगा उनसे मैं माफी मांगता (Apologize) हूं।

Read More: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर Badhaai Do की रिलीज डेट बदली

Read More: Jai Bhim Controversy वन्नियार कम्युनिटी ने मेकर्स को भेजा मानहानि का नोटिस

Read More: Happy Birthday Aditya Roy Kapur एक्टर बनने से पहले वीजे थे आदित्य

Read More: ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस Shraddha Arya आज लेगी सात फेरे

Read More: Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

एक बार फिर पोस्टपोन हुई आदित्य रॉय कपूर-सारा अली खान की फिल्म Metro In Dino, अब इस तारीख को होगी रिलीज -Indianews
IPL 2024: यह किस अंदाज में MS Dhoni का स्वागत कर रहे हैं LSG के फैंस, अपनी ही टीम को हराने के लिए लगाई गुहार
Lok Sabha Election 2024: अलग क्षेत्र की मांग को लेकर यहां हो रहा चुनाव का बहिष्कार, 6 जिलों में लगभग 0% मतदान
IPL 2024: एक बार विवादों में फंसी मुंबई इंडियंस, कोच मार्क बाउचर ने डगआउट से किया रिव्यू के लिए इशारा
Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंथर पर था राज 
IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें