होम / Raghav Juyal का स्वीडन की हसीना पर आया दिल, ट्रेकिंग पर दे बैठे थे दिल

Raghav Juyal का स्वीडन की हसीना पर आया दिल, ट्रेकिंग पर दे बैठे थे दिल

Prachi • LAST UPDATED : December 12, 2021, 5:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Raghav Juyal: टीवी के फेमस डांस शो डांस दिवाने के होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) अपने हरफनमौला अंदाज से सबके साथ मस्ती मजाक करते रहते हैं लेकिन असल जिंदगी में राघव काफी प्राइवेट पर्सन हैं। शो में राघव को अक्सर शो की जज शक्ति मोहन के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा जाता रहा है लेकिन उनके दिल में शक्ति नहीं बल्कि दूर देश की लड़की ने जगह बनाई है।

जो लोग ये सोच रहे थे की राघव के दिल में शक्ति के प्यार की घंटी बजती हैं तो वो गलत समझ रहे हैं क्योंकि रिपोर्ट्स की मानें तो राघव इन दिनों स्वीडन की एक लड़की को डेट कर रहे हैं। दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ये लव बर्ड्स काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। दरअसल इस स्वीडिश गर्ल का नाम सारा अर्रहुसिस (Swedish Girlfriend Sara Arrhusius) बताया जा रहा है।

Raghav Girlfriend

(Raghav Juyal) दोनों ने 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया

सारा इंटिमेसी प्रोफेशनल्स की एक इंडियन फर्म की को फाउंडर भी हैं और इन दोनों के बीच रिश्ता अभी नहीं बल्कि 2018 से बना है। वैसे राघव ने अब तक अपने रिलेशन पर कोई जानकारी या घोषणा नहीं की है बल्कि खुद सारा ने अपने आॅफिशियल इंस्टा हैंडल से राघव के साथ रोमांटिक पिक्चर्स शेयर करके चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है। दरअसल राघव सात समुंदर पार की हसीना को 2017 में एक ट्रैकिंग के समय मिले थे, जहां पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों ने 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

सारा अक्सर राघव से मिलने आती रही हैं और राघव भी अपनी लेडी लव से मिलने उनके देश गए हैं वैसे तो राघव के कुछ खास दोस्त और परिवार के सदस्य सारा के बारे में जानते हैं लेकिन जमाने के सामने राघव फिलहाल इस रिलेशन को काफी सीक्रेट रखना चाहते थे लेकिन अब जब सारा के साथ उनका रिश्ता उजागर हो ही गया तो देखना होगा की राघव इसे लेकर सफाई देंगे या सारा के साथ डेटिंग को महज अफवाह बता देंगे।

Read More: Ruchika Jangid Haryanvi Song ‘बहू जमींदार की’ के 2 मिलियन से ऊपर पहुंचे व्यूज

Also Read: Cricketer David Warner का पुष्पा के सांग पर डांस वीडियो वायरल, विराट और अल्लू अर्जुन ने किया रिएक्ट

Read More: Chandigarh Kare Aashiqui Box Office 2 दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Also Read: Bigg Boss Fame Rochelle Rao Keith Sequeira ने शेयर किया Hot बेडरूम वीडियो, ट्रोल हुए!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.