होम / Raj Kundra ने CBI को लिखा लेटर, जबरदस्ती केस में फंसाने का किया दावा

Raj Kundra ने CBI को लिखा लेटर, जबरदस्ती केस में फंसाने का किया दावा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 1, 2022, 3:51 pm IST

Raj Kundra Pornography Case: – बॉलीवुड अदाकार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति बिजनेमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते साल 2021 में पोर्नोग्राफी केस में जेल गए थे। और उसके दो महीने से ज्यादा समय के बाद रिहा हुए थे। बता दें, अब 1 साल के बाद राज कुंद्रा ने इस केस में अपने पक्ष में खुलकर अपनी बात सामने रखी है। उन्होंने इस केस में सीबीआई को लेटर लिखकर दावा किया है कि वो बेकसूर हैं और उन्हें जबरदस्ती इस मामले में फंसाया गया है।

कुंद्रा ने जबरदस्ती केस में फंसाने का किया दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा ने ये भी दावा किया है कि उन्हें फंसाने में एक बड़े बिजनेसमैन और मुंबई पुलिस के कुछ अधिकारियों का हाथ है। बता दें, राज कुंद्रा ने अपने लेटर में कई पुलिस अधिकारियों के नाम लिखे हैं। उन्होंने लिखा है कि 4000 पेज की चार्जशीट में उनका नाम नहीं था फिर भी पुलिस ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की और गवाहों से उनके खिलाफ बयान देने का दबाव डाला।

राज कुंद्रा ने लिखा लेटर

साथ ही ये बताया गया कि जिन लोगों ने उनके खिलाफ साजिश की है, उनके पुलिस के साथ अच्छे संबंध हैं। यहां तक कि पुलिस अधिकारियों ने अपनी ब्लैक मनी उस बिजनेसमैन के साथ इन्वेस्ट की है। राज कुंद्रा ने लेटर में लिखा है, “मैं एक साल तक चुप था और मीडिया ट्रायल्स की वजह से बुरी तरह से टूट गया। मैं आर्थर रोड जेल में 63 दिन बिताए है। मैं कोर्ट से न्याय चाहता हूं, इस पर मुझे भरोसा है। मैं इन सभी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच की रिक्वेस्ट करता हूं।”

राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस

राज कुंद्रा के केस के बारें में बात करें तो हाल ही में राज ने पोर्नोग्राफी केस में मजिस्ट्रेट कोर्ट में डिस्चार्ज एप्लिकेशन दायर की थी। राज कुंद्रा की इस एप्लिकेशन का मुंबई क्राइम ब्रांच ने विरोध करते हुए कहा था कि उनके पास उनके खिलाफ कई सबूत हैं। इस केस की अगली सुनवाई 4 नवंबर को होगी।

जबरदस्ती करवाया था स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस से फिल्मों में काम

गौरतलब है कि साल 2021 में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस दौरान सामने आया था कि कुछ मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस से जबरदस्ती पोर्न फिल्मों में काम कराया गया था।

 

ये भी पढ़े:- Salman Khan के बॉडी डबल की हुई मौत, जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.