होम / Rajeev Adatiya Returns To Bigg Boss 15, टिकट टू फिनाले से संबंधित टास्क में आएंगे नजर

Rajeev Adatiya Returns To Bigg Boss 15, टिकट टू फिनाले से संबंधित टास्क में आएंगे नजर

Sachin • LAST UPDATED : January 17, 2022, 4:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Rajeev Adatiya Returns To Bigg Boss 15 कुछ दिनों पहले शो को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ाने की घोषणा की गई थी। अब सीजन में एक और मोड़ है क्योंकि एक कंटेस्टेंट घर में वापसी कर रहा है। लेकिन इसमें प्रतियोगियों के लिए एक बड़ा मोड़ भी शामिल है क्योंकि यह प्रतियोगियों की प्लानिंग को प्रभावित करेगा। हाल ही में शो के प्रोमो में दिख रहा है कि राजीव अदतिया ने एक खबर के साथ घर में फिर से एंट्री की है।

शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में राजीव अदतिया घर में वापस नजर आ रहे हैं। वे कहते हैं, ”टेबल अब पलट गए हैं। इनकी तकदीर पर अब मेरा कंट्रोल होगा। टिकट टू फिनाले का अहम फैसला अब मेरे हाथ में है। मैं आपको बहुत मुश्किल देने वाला हूं।” (Rajeev Adatiya Returns To Bigg Boss 15)

Rajeev Adatiya
Rajeev Adatiya

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड मनोरंजन से भरपूर था। एपिसोड में, प्रतियोगी लोकप्रिय ज्योतिषी जनार्दन बाबा से मिले, जिन्होंने उनसे उनके भविष्य के बारे में बात की। उन्होंने शमिता शेट्टी से कहा कि वह जल्द ही शादी कर लेंगी। उसने शमिता से कहा कि वह एक आम आदमी से शादी करेगी लेकिन शादी के बाद उसकी किस्मत चमक जाएगी। उन्होंने कहा कि दोनों का वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा और जीवन के सभी धन का आनंद लेंगे। जब शमिता ने उससे बच्चों के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसके दो बच्चे होंगे, एक लड़की और एक लड़का। इससे शमिता खुश हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि करण और तेजस्वी के जीतने की प्रबल संभावना है।

Rajeev Adatiya Returns To Bigg Boss 15

READ MORE : NeelKamal Singh and Shilpi Raj का ‘कमरिया बनाई हो चाकर’ भोजपुरी सॉन्ग रिलीज

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT