Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentRajendra Singh's Statement "सड़कें कटरीना कैफ के गालों की तरह बननी चाहिए"

Rajendra Singh’s Statement “सड़कें कटरीना कैफ के गालों की तरह बननी चाहिए”

इंडिया न्यूज, राजस्थान:

Rajendra Singh’s Statement हमारे देश में और भी अजीबोगरीब चीजें होती रहती हैं। देश के हर कोने से ऐसी खबरें आती रहती हैं। कैटरीना कैफ का फिर से शोर मच रहा हैं लेकिन नहीं, यह उनकी विक्की कौशल के साथ शादी के लिए नहीं है। यह किसी फिल्म के बारे में भी नहीं है! राजस्थान के मंत्री राजेंद्र सिंह ने चिकनी सड़कों के लिए एक्ट्रेस का दिया हवाला!

कैटरीना पिछले कुछ वर्षों में एक प्रमुख अभिनेत्री रही हैं। उनके फैशन सेंस की अक्सर प्रशंसकों के साथ-साथ उनके सहयोगियों द्वारा भी प्रशंसा की जाती है। अभिनय की दुनिया में उनके बड़े बदलाव और कड़ी मेहनत की कोई भी प्रशंसा नहीं कर सकता। लेकिन राजस्थान के मंत्री ने अभिनेत्री के गालों में अपनी रुचि रखते हुए कहा है।(Rajendra Singh’s Statement)

राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh’s Statement)

जी हाँ, आपने सही सुना! राजेंद्र सिंह ने झुंझुनू जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, सड़कें कटरीना कैफ के गालों की तरह बननी चाहिए।(Rajendra Singh’s Statement) इस बीच, कैटरीना कैफ इस समय विक्की कौशल के साथ अपनी शादी कि अफवाहों को लेकर रडार पर हैं। खबरें आ रही हैं कि यह कपल अगले हफ्ते ही कोर्ट मैरिज कर रहा है। वे अगले महीने के अंत में एक पारंपरिक शादी का पालन करेंगे।

Read More: Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Read More: Bhediya First Look अलग अंदाज में नजर आए वरुण धवन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE