होम / Rajesh Khanna Birthday : ट्विंकल खन्ना ने साँझा की बचपन की तस्वीर

Rajesh Khanna Birthday : ट्विंकल खन्ना ने साँझा की बचपन की तस्वीर

Sachin • LAST UPDATED : December 29, 2021, 2:47 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Rajesh Khanna Birthday ट्विंकल खन्ना डैडी की लाड़ली रही हैं और उन्होंने इसे बार-बार दिखाया भी है। अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन महान अभिनेता के साथ साझा किया और अक्सर अपने प्यारे डैडी के लिए नोट्स लिखते हुए देखा जाता है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, तो उसने एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं क्योंकि उसने राजेश खन्ना की जयंती पर अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की। यह सब नहीं है। ट्विंकल ने उनके लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा और साथ ही यह भी बताया कि वह उन्हें कितना मिस करती हैं।

ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजेश खन्ना के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर ट्विंकल के बचपन के दिनों में क्लिक की गई थी और वह अपने डैडी के गालों पर किस करती नजर आ रही थीं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे राजेश खन्ना उन्हें अब तक का बेस्ट बर्थडे गिफ्ट कहते थे। ट्विंकल ने अपना बर्थडे राजेश खन्ना के साथ शेयर किया।

Rajesh Khanna Birthday
Twinkle Khanna instagram post

 

 

Rajesh Khanna Birthday

इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने लिखा, “उन्होंने हमेशा कहा कि मैं (ट्विंकल खन्ना) उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा उपहार था, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में सबसे पहले कदम रखा था। एक छोटा तारा आकाशगंगा में सबसे बड़े को देख रहा है। यह हमारा दिन एक साथ है, अभी और हमेशा के लिए।” (Rajesh Khanna Birthday)

READ MORE : Vijay Deverakonda starrer LIGER की पहली झलक की तारीख और समय आया सामने

READ MORE : Boycott83 is Trending On Twitter रणवीर सिंह पर विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाने का आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें