होम / OTT : राजकुमार राव की पहली नेटफ्लिक्स सीरीज़, गन्स एंड गुलाब, से फर्स्ट लुक आउट!

OTT : राजकुमार राव की पहली नेटफ्लिक्स सीरीज़, गन्स एंड गुलाब, से फर्स्ट लुक आउट!

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 22, 2022, 11:26 pm IST
Rajkumar Rao now on OTT

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) देश के सबसे बहुमुखी और अनस्टोपेबल कलाकारों में से एक हैं। बधाई दो की अभूतपूर्व सफलता के बाद, नेटफ्लिक्स ने राज और डीके द्वारा निर्देशित गन्स एंड गुलाब के साथ अपनी पहली सीरीज के सहयोग में राजकुमार राव के फर्स्ट लुक आउट किया है। उनके नए ‘गन्स और गुलाब'(Guns & Gulab) लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और एक अच्छे कारण के लिए! उन्हें 90 के दशक के इस अवतार में देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है।

Rajkumar Rao now on OTT
Rajkumar Rao now on OTT

राजकुमार राव और निर्देशक जोड़ी राज और डीके के लिए गन्स एंड गुलाब की दूसरी आउटिंग ने हमारी उम्मीदों को ऊंचा कर दिया है क्योंकि उनका आखिरी प्रोजेक्ट “स्त्री” न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, बल्कि अत्यधिक प्रशंसित भी थी। तो जाहिर है कि वे अपनी पहली नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं, जिससे सभी बहुत उत्साहित हैं।

एक निर्माता के सबसे विश्वसनीय अभिनेता के रूप में गिने जाने वाले, राजकुमार राव के पास अनुभव सिन्हा की भीड़, नेटफ्लिक्स की “मोनिका ओ माय डार्लिंग”, धर्मा प्रोडक्शन की “मिस्टर एंड मिसेज माही” और तेलुगु फिल्म हिट: द फर्स्ट केस का हिंदी रीमेक भी है। 2022 निश्चित रूप से राज का वर्ष है!

Also Read: Kanta Laga Fame Shefali Jariwala Share Bikini Photo एक्ट्रेस की जालीदार श्रग में आर-पार दिखा सब, वायरल हुई फोटो

Also Read: Manoj Tiwari Latest Bhojpuri Song Dildar Released रोमांटिक सॉन्ग को रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज!

Also Read: Short period film: 26 मार्च को OTT प्लेटफार्म हंगामा और वीआई मूवीज पर रिलीज होगी The Protocol

Also Read : कपिल शर्मा ने की PM मोदी की तारीफ तो लोग बोले-क्या हुआ बदले-बदले नजर आ रहे हैं हुज़ूर ?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT