होम / राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर Badhaai Do की रिलीज डेट बदली

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर Badhaai Do की रिलीज डेट बदली

Prachi • LAST UPDATED : November 16, 2021, 3:41 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Badhaai Do: राजकुमार राव (Rajkummar rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म आयुष्मान खुराना की बधाई हो का सीक्वल है। पहले ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। मेकर्स और फिल्म की स्टार कास्ट ने इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, लव की अब नई डेट आ गई है। बधाई दो अब प्यार के महीने में थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म की नई रिलीज डेट (Release Date) 4 फरवरी है। हम आपको बड़े पर्दे पर ये फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म दिखाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। जल्द मिलते हैं। अब फिल्म को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस को फिल्म देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। बता दें कि बधाई दो एक सेंसिटिव टॉपिक पर बनी है।

Badhaai Do एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है

फिल्म के डायरेक्टर हर्षवर्धन का कहना है कि हर कहानी का दिल होता है और बधाई दो का बहुत बड़ा दिल है। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर हर्षवर्धन ने कहा था, फिल्म के जो किरदार हैं वो काफी अलग हैं। मैं उन किरदारों को करते हुए सिर्फ राज औप भूमि को ही देख सकता हूं और मुझे विश्वास है कि दोनों की केमिस्ट्री स्क्रीन पर धमाका करेगी। डायरेक्टर ने ये भी कहा था कि इस फिल्म के जरिए हम एक अहम सोशल मुद्दे को दिखाना चाहते हैं।

लेकिन अभी इसके बारे में बताना काफी जल्दी है। बस इतना है कि बधाई दो एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। इसमें कई रंग और ड्रामा है। बधाई दो में भूमि एक पीटी टीचर का किरदार निभा रही हैं जो देश में हैंडबॉल गेम को एक अलग पहचान देना चाहती हैं। राजकुमार वहीं एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। अपने किरदार को लेकर राजकुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बधाई दो मेरे लिए काफी स्पेशल फिल्म है। मैं खुश हूं कि मुझे ये मजेदार और महत्वपूर्ण किरदार निभाने को मिला।

Read More: Jai Bhim Controversy वन्नियार कम्युनिटी ने मेकर्स को भेजा मानहानि का नोटिस

Read More: Happy Birthday Aditya Roy Kapur एक्टर बनने से पहले वीजे थे आदित्य

Read More: ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस Shraddha Arya आज लेगी सात फेरे

Read More: Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT