होम / Bheed में फिर साथ नजर आएगी Rajkummar Rao-Bhumi Pednekar की जोड़ी

Bheed में फिर साथ नजर आएगी Rajkummar Rao-Bhumi Pednekar की जोड़ी

Prachi • LAST UPDATED : October 27, 2021, 7:53 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bheed : फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने अगले सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा के लिए भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को लॉक किया है। फिल्म थप्पड़ की शानदार सफलता के बाद भूषण कुमार के साथ सिन्हा के एक बार फिर साथ आए हैं। इस फिल्म की घोषणा पिछले हफ्ते की गई थी और इसमें राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड रोल में हैं। राव और पेडनेकर अगले साल बहुप्रतीक्षित बधाई दो में भी दिखाई देंगे। जिसकी दोनों ने शूटिंग भी पूरी कर ली है।

इस बारे में बात करते हुए सिन्हा ने हमें कहा है कि भूमि इस नेचर की फिल्म के लिए एकदम सही विकल्प थी। वो इस फिल्म की किरदार में एकदम फिट बैठती हैं। मैं इससे बेहतर एक्टर्स को नहीं कर सकता था। वो स्क्रीन पर जादू पैदा करने के लिए लिखे हुए शब्दों से ऊपर उठकर आते हैं। मैं जिस टीम के साथ काम कर रहा हूं उसे पाकर मैं खुश हूं।

Bheed के नवंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है

थप्पड़, मुल्क और आर्टिकल 15 की तरह, सिन्हा एक रोजमर्रा के विषय को सामने लाते हैं जिसके लिए भीड़ के साथ बातचीत की आवश्यकता होती है। सोशल-पोलिटिकल ड्रामा की शूटिंग पूरे लखनऊ में की जाएगी। जहां सिन्हा ने हाल ही में विस्तृत रेकी की थी। फिल्म के नवंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है क्योंकि यूनिट अगले कुछ हफ्तों तक अपने व्यापक प्री-प्रोडक्शन करेगी।

भूषण कुमार कहते हैं, अनुभव सिन्हा की काम करने की प्रक्रिया इतनी आसान है कि मैं काम पर एक बेहतर साथी के लिए नहीं कह सकता था। भीड़ उन परियोजनाओं में से एक है जिन पर मुझे बहुत गर्व है। यह एक कठिन कहानी है और उन्होंने टैलेंटेड अभिनेताओं को बोर्ड पर लाया है। भूमि एक शानदार एक्ट्रेस हैं और इस भूमिका के लिए उनसे बेहतर विकल्प नहीं हो सकता था।

Also Read: Hema Malini ने Dharmendra के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस बोले- बॉलीवुड बेस्ट कपल

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें