होम / Rajkummar Rao Patralekha Wedding अपनी दुल्हन को स्पेशल गिफ्ट देंगे राजकुमार राव

Rajkummar Rao Patralekha Wedding अपनी दुल्हन को स्पेशल गिफ्ट देंगे राजकुमार राव

Prachi • LAST UPDATED : November 10, 2021, 1:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rajkummar Rao Patralekha Wedding : बॉलीवुड में शादी का सीजन शुरु होने वाला है। इसलिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों के बीच अब राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी भी सुर्खियों में छाई हुई है।

दोनों आज यानी 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी चंडीगढ़ में होने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो दोनों पारंपरिक स्टाइल में शादी कर रहे हैं। इतना ही नहीं शादी में शामिल होने के लिए दोनों की फैमिली Chandigarh पहुंच चुकी है।

वहीं, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस वेडिंग में चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे। शादी की तैयारी के बीच राजकुमार, पत्रलेखा को खास तोहफा देने की तैयारी में हैं। उनके करीबी दोस्त की मानें तो वे पत्रलेखा को रोजाना लव लेटर लिखा करते थे। लेकिन उसमें से कुछ लेटर वो अपने पास रख लिया करते थे। शायद उनमें से रखे हुए लेटर वो पत्रलेखा स्पेशल गिफ्ट के तौर पर देने की तैयारी कर रहे हैं।

(Rajkummar Rao Patralekha Wedding) राजकुमार राव पत्रलेखा के साथ चंडीगढ़ में शादी करेंगे

बता दें कि राजकुमार राव पिछले 10 साल से पत्रलेखा को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों काफी समय से लिव-इन में भी रह रहे हैं। हालांकि, अब कपल धूमधाम से शादी रचाने के लिए तैयार है। पहले बताया गया था कि कपल राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा लेकिन अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वे चंडीगढ़ (Chandigarh) में सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार राव गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ चंडीगढ़ में शादी करेंगे।

दोनों एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी करने वाले हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है। बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में पैदा हुए राजकुमार राव को रागिनी एमएमएस से होते हुए शैतान, गैंग आॅफ वासेपुर 2, काई पो चे, शाहिद, न्यूटन, बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों ने उन्हें एक अलग पहचान दी। शाहिद के लिए राजकुमार राव को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन का पुराना फोटो वायरल

Photo Shoot Of Jhanvi Kapoor स्टनिंग और ग्लैमरस लुक में छाई जाह्नवी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.