Monday, December 6, 2021
HomeEntertainmentस्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'Imlie' में राजश्री रानी ने ली धमाकेदार...

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘Imlie’ में राजश्री रानी ने ली धमाकेदार एंट्री!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie: स्टार प्लस (Star Plus) के नंबर थ्री शो ‘इमली’ (Imlie) में दर्शकों को लगातार कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं और यह शो अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी के चलते हमेशा दर्शकों के दिल के करीब रहा है। गुल खान की फोर लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में अब दर्शकों को बहुत कुछ बड़ा देखने को मिलने वाला है, हाल भी में इस शो में अभिनेत्री राजश्री रानी (Rajshri Rani) ने राधिका के किरदार में एंट्री ली है।

‘इमली’ शो में अपनी एंट्री पर उत्साहित राजश्री रानी बताती हैं कि “मुझे इस किरदार के लिए दिवाली के शुभ मौके पर फोन आया और मैंने इसके लिए झट से हाँ कह दिया। मैंने इस शो में आर्यन (फहमान खान) की बड़ी बहन के रूप में एंट्री ली है जो अपनी बहन से बहुत प्यार करता है और वो उसके लिए सबकुछ है। यह दोनों मिलकर इमली के जीवन में कई उतार चढ़ाव लेकर आऐंगे।

(Imlie) Rajshri Rani अपने पति के साथ पहली बार एक ही शो में साथ काम कर रही है

मुझे खुशी है कि मेरे चर्चित शो ‘सुहानी सी एक लड़की’ के बाद मैं अपने पति के साथ पहली बार एक ही शो में साथ काम कर रही हूँ जो शो में सुन्दर का किरदार निभा रहे हैं। भले ही मेरा किरदार मेरे पति से बड़ा है, लेकिन इस बात को लेकर गौरव का मेन्स ईगो कभी हमारे रिश्ते के बीच नहीं आया। बल्कि वो मुझसे ज्यादा खुश था कि अब मैं उसके साथ सेट पर मौजूद रहूंगी। हालांकि (हंसते हुए) मैंने उन्हें धमकी जरूर दी है कि अगर आप मुझे घर पर परेशान करेंगे तो मैं सेट पर जरूर यह कहूंगी कि आप जरा मुझे एक अच्छी सी चाय बनाकर पीला दें।

हम पहले से दोस्त रहें हैं तो मैंने सोचा है कि इस बार भी हम सेट पर दोस्त की तरह रहेंगे न की पति-पत्नी की तरह। ” राजश्री से जब उनके बच्चे को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं युपी के शहर फतेहपुर से हूं और मेरे पति ग्वालियर के हैं तो इस बार ससुराल में यह मेरी पहली दिवाली थी। जहाँ हमारा तकरीबन 45 लोगों का एक बड़ा परिवार हैं और सभी बड़े हमसे एक ही सवाल पूछ रहे थे कि हम अपना परिवार कब बढ़ा रहे हैं, शादी के एक साल होने वाले हैं तो हमें इस बारे में सोचना चाहिए। फिलहाल, हमने इस बारे में कुछ सोचा नहीं है पर मुझे लगता है मैं जल्दी ही सोचूंगी क्योंकि मैं आगे किसी तरह के कॉप्लिकेशन्स नहीं चाहती हूं।”

Also Read : स्टार प्लस ने ‘Imlie’ के एक साल पूरे होने का मनाया जश्न !

Read More : Sajid Khan Birthday ‘झूठ बोले कौवा काटे’ से किया था एक्टिंग डेब्यू

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE