होम / राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट : कॉमेडियन की हालत फिर हुई नाजुक, दुआओं का दौर शुरू

राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट : कॉमेडियन की हालत फिर हुई नाजुक, दुआओं का दौर शुरू

Sachin • LAST UPDATED : August 18, 2022, 4:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(New Delhi): देश के जाने माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। कुछ दिन पहले अचानक गिरने के कारण उन्हें हार्ट अटैक आ गया था और तब से वह दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है और उन्हें दुआओं की जरूरत है। राजू श्रीवास्तव के भतीजे मयंक कौशल ने फोन पर यह जानकारी दी है। डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। परिवार उनके स्वास्थ्य को लेकर बेहत चिंतित है।

राजू श्रीवास्तव मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले हैं और दिल्ली से लेकर गोरखपुर तक दुआओं का दौर शुरू हो गया है। उनके प्रशंसक भी स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए दुआ मांग रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उनके ब्रेन के एक हिस्से में सूजन बरकरार है। इसके साथ उन्हें दौरे पड़ रहे हैं। इससे डॉक्टर चिंतित हैं। इस बाबत रात को सीटी स्कैन भी कराया गया है, जिससे राजू श्रीवास्तव के इलाज में मदद मिल सके।

“राजू की हालत पहले से काफी गंभीर बताई जा रही है। वह आईसीयू में और वेंटिलेटर पर बना हुआ है। डॉक्टरों ने सूचित किया है कि यह होगा उसे होश में आने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा, ”कलाकार के प्रबंधक नयन सोनी ने पीटीआई को बताया।

अफवाहों पर लगाया लगाम

पिछले शुक्रवार को, श्रीवास्तव के परिवार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि उनकी हालत “स्थिर” है और लोगों से “किसी भी अफवाह / फर्जी खबरों को प्रसारित करने पर ध्यान न देने” का अनुरोध किया। संदेश में लिखा था, “प्रिय राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी को भी अनदेखा करें। अफवाह/फर्जी खबरें फैलाई जा रही हैं। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।”

फिल्मो में राजू के किरदार

1980 के दशक से मनोरंजन उद्योग में एक जाना-पहचाना चेहरा, श्रीवास्तव ने 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि हासिल की। श्रीवास्तव ने “मैंने प्यार किया”, “बाजीगर”, “बॉम्बे टू गोवा” और “आमदानी अठानी खारचा रुपैया” जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। वह फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.