होम / Rakhi Sawant कंगना को नरक में भी जगह नहीं मिलेगी

Rakhi Sawant कंगना को नरक में भी जगह नहीं मिलेगी

Vir Singh • LAST UPDATED : November 14, 2021, 9:23 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Rakhi Sawant देश से जुड़े हर मुद्दे पर अक्सर बेबाक राय रखने वाली Rakhi Sawant अब बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं। इन दिनों देश की आजादी को लेकर कंगना पर राजनीतिक दल भी हमलावर हैं और इसी कड़ी में बॉलीवुड की Drama Queen कही जाने वाली एक्ट्रेस Rakhi Sawant ने भी उन पर हमला बोला है जिसका वीडियो वारयरल हो रहा है।

राखी ने यह भी कह डाला कि कंगना अपनी मिट्टी का सम्मान नहीं करती हैं और इसीलिए उन्हें नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा, तुम्हें पद्मश्री सम्मान भीख में मिला है’। राखी का कहना है कि

Read More : Bigg Boss 15 में एंट्री करेंगे Rakhi Sawant के पति रितेश!

कंगना के बयान से मुझे ऐसा सदमा लगा कि अस्पताल में भर्ती होना पड़ा (Rakhi Sawant)

हाल ही में राखी ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि वो अस्पताल में भर्ती हैं। शेयर किए गए वीडियो में राखी अस्पताल के बेड पर लेटी दिख रही हैं। एक नर्स उनका ब्लड प्रेशर चेक कर रही हैं। वीडियो में राखी बता रही हैं कि इस वक्त उनका बीपी काफी बढ़ा आया है। राखी ने वीडियो में बताया है कि उन्हें कंगना रनौत के एक बयान से इतना बड़ा सदमा लगा है कि वो बीमार हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

Read More : Big Twist in Anupama 2021 : काव्या रचेगी अनुपमा के खिलाफ बड़ी साजिश

जानिए कंगना रनौत ने क्या कहा था (Rakhi Sawant)

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने हाल ही एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कह दिया था कि 1947 में आजादी नहीं बल्कि भीख मिली थी। उनका कहना था कि असल में आजादी 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी की सरकार आई। इसके बाद कंगना को कई लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

Read More : Rakhi Sawant Spotted At Andheri GYM

Read More : Kangana Ranaut को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र

Connect With Us: Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT