Thursday, May 19, 2022
HomeEntertainmentRakhi Sawant Spotted With Husband Ritesh For The First Times एक्ट्रेस ने...

Rakhi Sawant Spotted With Husband Ritesh For The First Times एक्ट्रेस ने कहा- ‘कैसे लगे मेरे पति?’

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Rakhi Sawant Spotted With Husband Ritesh For The First Times: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आ रही थी। हालांकि राखी अब इस शो से बाहर हो चुकी हैं। उन्हें एक टास्क के दौरान एविक्ट कर दिया गया। वहीं बता दें कि शो से बाहर होने के बाद पहली बार उन्हें अपने पति रितेश (Husband Ritesh) के साथ पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया गया, जहां राखी ने अपने पति व बिग बॉस से बाहर होने के बारे में बात की।

आपको बता दें कि राखी सावंत ने साल 2019 में रितेश संग अपनी कथित शादी के बारे में खुलासा किया था। दो सालों तक उन्होंने अपने पति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी और ना ही उनके साथ फोटो शेयर की थी। हालांकि इस बार बिग बॉस 15 में राखी और रितेश ने एक साथ एंट्री मारी थी और तभी से दोनों चचार्ओं में हैं।

(Rakhi Sawant Spotted With Husband Ritesh For The First Times) राखी ने बिग बॉस पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया

हाल ही में, पहली बार राखी को पति रितेश के साथ देखा गया और उन्होंने पैपराजी से बातें भी कीं। बता दें कि बिग बॉस 15 से एविक्ट होने के बाद राखी सावंत को अपने पति रितेश के साथ मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने आॅरेंज ट्रैक पैंट और एक जैकेट पहनी थी, जिस पर मिकी माउस प्रिंट हुआ था और गुलाबी मास्क लगाया हुआ था। वहीं, उनके पति रितेश सफेद टी-शर्ट, जींस और ब्लैक गॉगल्स पहने हुए थे। फोटो में पोज देते हुए राखी ने अपना एक हाथ रितेश के ऊपर रख दिया।

साथ ही उन्होंने अपने पति रितेश के बारे में पूछा कि, उनके पति कैसे लग रहे हैं। उन्होंने कहा, कैसे हैं मेरे पति? यही नहीं, वीडियो में राखी अपने पति से कहती नजर आ रही हैं कि, ”सिक्स पैक बनाने हैं, जिम कब ज्वाइन करोगे?” जिस पर उनके पति रितेश ने पुष्टि की और उनसे कहा कि, वह उनका ही जिम जॉइन करेंगे, लेकिन अलग-अलग समय में वर्क आउट करेंगे।

वहीं इस दौरान राखी ने बिग बॉस पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि, बिग बॉस ने उन्हें टीशू पेपर समझ रखा है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत दुखी हूं और मुझे एविक्ट होने की उम्मीद नहीं थी। बिग बॉस तुम निष्पक्ष नहीं थे। मैं कोई टिशू पेपर नहीं हूं कि, आप मेरा मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करें और फिर मुझे फिनाले से पहले बेदखल कर दें।

Read More:  Controversy Over Shweta Tiwari Bra Statement मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने मांगी रिपोर्ट

Read More:  Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Joined Congress प्रियंका गांधी के साथ शेयर की फोटो

Read More: Tribute To Ajit Khan On His Birth Anniversary बॉलीवुड के ‘लॉयन’ को दिया जाएगा खास ट्रिब्यूट

Read More: Mouni Roy Wedding Photo एक-दूसरे के हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार

Read More: Bobby Deol Happy Birthday काम न मिलने के कारण कभी डिप्रेशन में चले गए थे बॉबी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular