होम / जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी Rakul Preet Singh!

जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी Rakul Preet Singh!

Prachi • LAST UPDATED : November 23, 2021, 4:56 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rakul Preet Singh: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन देखने के लिए मिल रहा है। हर दूसरा कपल शादी के बंधन में बंध रहा है। कुछ दिन पहले ही आदित्य सील और अनुष्का रंजन शादी के बंधन में बंध गए। वहीं उनसे पहले राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए।

अब इन सभी के बीच बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके फैंस की निगाहें उनकी शादी (Wedding) पर टिकी हुई है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बॉलीवुड के फेमस एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को डेट कर रही हैं।

Rakul Preet Singh ने जन्मदिन पर जैकी भगनानी संग तस्वीर शेयर की थी

अब अपनी शादी के बारे में बातचीत करते हुए रकुल ने अपने रिश्ते को पब्लिक करने के अपने फैसले के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मैंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की क्योंकि मुझे ये सब करना था। मैं उन चीजों को सुनना पसंद करती हूं जिन्हें मैं सुनना चाहती हूं। मैं चीजों से प्रभावित नहीं होना चुनती हूं। मैंने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की क्योंकि मुझे लगा कि यह अच्छा होगा और मैं इसे शेयर करना चाहती हूं।’ आगे अदाकारा ने बताया, ‘एक सेलेब का जीवन हमेशा चर्चा के दायरे में होता है और ये एक पब्लिक फिगर होने का दूसरा पहलू है।

Also Read : Rakul Preet Singh ने बर्थडे पर Jackky Bhagnani के साथ अपना Relationship किया कन्फर्म!!

मेरे आस-पास का शोर मुझे परेशान नहीं करता है। मैं कैमरे के सामने अपना काम करती हूं और आॅफ कैमरा मेरी खुद की पर्सनल लाइफ है।’ इसी के साथ उन्होंने शादी के बारे में कहा- ‘जब भी मेरी शादी होगी तो बाकी चीजों की तरह मैं इसे भी सबके साथ शेयर करूंगी। फिलहाल मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मुझे लगता है अभी यही ठीक रहेगा।’ वैसे आपको बता दें कि अपने जन्मदिन पर रकुल ने अपने रिश्ते को पब्लिक करते हुए जैकी भगनानी संग तस्वीर शेयर की थी और उसी के बाद से उनकी शादी की खबरे आ रहीं है।

Read More: Satyameva Jayate 2 का न्यू सांग ‘मां शेरावाली’ रिलीज, दुर्गा अवतार में दिखी दिव्या खोसला

Read More: एक्टर कुणाल तिवारी की Bhojpuri Film Roti नेशनल अवॉर्ड के लिए भेजी जाएगी

Read More: Naga Chaitanya Birthday नागार्जुन की ‘Bangarraju’ से जारी हुआ एक्टर का फर्स्ट लुक

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT