Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentRakul Preet Singh's Statement ,जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी पर कहा...

Rakul Preet Singh’s Statement ,जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी पर कहा “बकवास जो मौजूद नहीं है”

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Rakul Preet Singh’s Statement  बॉलीवुड अदाकारा रकुल प्रीत सिंह न केवल अपनी हिट फिल्मों के लिए बल्कि अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए भी देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उसने अतीत में दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक श्रृंखला में काम किया है, जिनमें से कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर असाधारण रूप से अच्छा काम किया है। हाल ही में मीडिया से बातचीत में, अभिनेता ने निर्माता जैकी भगनानी के साथ अपने संबंधों और उनकी शादी की अफवाहों पर कुछ प्रकाश डाला, जो सोशल मीडिया पर तूफान ला रही हैं।

रकुल ने अक्टूबर में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जैकी ऑफिशियल के साथ अपने रिश्ते की जानकारी दी। उसने हाथ पकड़े उनकी एक तस्वीर पोस्ट की और उनके द्वारा साझा किए गए मजबूत बंधन को समझाते हुए एक विस्तृत कैप्शन लिखा। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई क्योंकि प्रशंसक तस्वीर में उनकी केमिस्ट्री को पसंद कर रहे थे। (Rakul Preet Singh’s Statement)

बातचीत में, रकुल प्रीत सिंह ने अपनी भविष्य की योजनाओं को खोला और विशेष रूप से दौर में चल रही शादी की अफवाहों पर जोर दिया। उसने यह भी खुलासा किया कि वह इस समय करीब 10 परियोजनाओं पर काम कर रही है और अपने प्रशंसकों को उन्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

Rakul Preet Singh’s Statement 

“शादी हो या बकवास के बारे में कोई अन्य अफवाहें जो अस्तित्व में नहीं हैं, विशेष रूप से मुझे बिल्कुल परेशान न करें। मैंने अपने ब्लाइंडर्स को चालू रखना और काम करते रहना सीख लिया है। मैं अपने जीवन में पारदर्शी रहा हूं और जब भी वह कदम उठाना होगा, मैं इसके बारे में बात करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा, जैसा मैंने इस बार भी किया था। मुझे केवल यही लगता है कि लोगों को अटकलें नहीं लगानी चाहिए और सच्चाई के सामने आने का इंतजार करना चाहिए। अभी मेरा ध्यान अपने काम पर है और मेरे पास जो 10 फिल्में हैं और बाकी काम जो आ रहा है। बाकी सब तब होगा जब वह देय होगा।”, उसने कहा।

रकुल प्रीत सिंह ने आगे बताया कि इनमें से कुछ फिल्में पिछले कुछ वर्षों से उत्पादन के चरण में हैं और वह वास्तव में चाहती हैं कि लोग उनके काम को और देखें। उसने खुद को एक मल्टीटास्कर और वर्कहॉलिक के रूप में टैग किया, जो उसके अनुसार, एक साथ कई फिल्मों का प्रबंधन करना आसान बनाता है। (Rakul Preet Singh’s Statement)

READ MORE : Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake आलिया भट्ट है असली वजह महेश भट्ट ने किया खुलासा

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE