होम / Ram Charan और उनकी पत्नी Upasana पहुंचे अपने पिता Chiranjeevi के घर , फैंस ने पटाखे जला कर किया स्वागत, देखें

Ram Charan और उनकी पत्नी Upasana पहुंचे अपने पिता Chiranjeevi के घर , फैंस ने पटाखे जला कर किया स्वागत, देखें

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 12:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ram Charan and his wife Upasana reach their father Chiranjeevi’s house: आचार्य फिल्म के रिलीज़ के बाद, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना, जो हैदराबाद में पिता चिरंजीवी(Chiranjeevi) के घर गए थे, को उनके फैंस ने उनका बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया। जैसे ही अभिनेता अपने पिता के घर से बाहर आ रहे थे, प्रशंसकों ने उनकी कार पर भीड़ जमा कर दी और पटाखों से उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। प्रशंसकों ने राम चरण की कार के सामने बड़े-बड़े पटाखे फोड़ दिए और रंगी हुई खिड़कियों के माध्यम से उन्हें अपने फोन से पकड़ने की कोशिश की।

राम चरण ने भी प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाया और उनके हावभाव पर मुस्कुराए। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्हें सही मायने में जनता का आदमी कहा।

राम चरण (Ram Charan)और उनके पिता चिरंजीवी ने कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म आचार्य में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा किया। फिल्म को गुनगुनी समीक्षा मिल रही है, लेकिन नेटिज़न्स पिता-पुत्र की जोड़ी की स्क्रीन उपस्थिति और केमिस्ट्री की प्रशंसा कर रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े ने राम चरण के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा वित्तपोषित, मणि शर्मा ने इस सामाजिक-राजनीतिक नाटक के लिए धुन प्रदान की है।

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने अपने दिन में खाने की चीजों के बारे में बताया, स्वस्थ और स्वादिष्ट चीजों का प्रयोग करती है अभिनेत्री देखे

ये भी पढ़े : Doctor Strange in the Multiverse of Madness के एक टीज़र में फैंस ने निकाली गलती ,चार दृश्यों में एक व्यक्ति एक ही काम करता दिखा, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT