Tuesday, January 18, 2022
HomeEntertainmentRam Setu : हाई ऑक्टेन अंडरवाटर सीक्वेंस शूट करेंगे अक्षय कुमार, जनवरी...

Ram Setu : हाई ऑक्टेन अंडरवाटर सीक्वेंस शूट करेंगे अक्षय कुमार, जनवरी के अंत तक शूटिंग फिर से शुरू होने की संभावना

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Ram Setu अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने दर्शकों को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जब भी वह स्क्रीन पर आते हैं तो हर बार टेबल पर कुछ नया लाना सुनिश्चित करते हैं। और ऐसा लग रहा है कि वह आगामी फिल्म राम सेतु में इस प्रक्षेपवक्र के साथ बने रहना सुनिश्चित कर रहे हैं जिसमें वह कुछ अविश्वसनीय दृश्यों का प्रदर्शन करते नज़र आएंगे। जानकारी के अनुसार, अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए अक्षय कुछ हाई ऑक्टेन अंडरवाटर सीन की शूटिंग करेंगे। खबर है कि इस सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने इंटरनेशनल क्रू को हायर किया है।

(Ram Setu)

“जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा सहित कलाकारों ने नवंबर में ऊटी शेड्यूल पूरा किया, जिसके बाद उन्हें प्रमुख पानी के नीचे के दृश्यों और समुद्र के शॉट्स की शूटिंग के लिए श्रीलंका जाना था। लेकिन चल रही महामारी के कारण यह संभव नहीं था।

इसलिए कुछ शोध और ऑन-लोकेशन रेकी करने के बाद, टीम ने दमन और दीव को इन दृश्यों को शूट करने के लिए अपनी अगली सर्वश्रेष्ठ शर्त के रूप में अंतिम रूप दिया है। लेकिन कुछ और शॉट हैं जो बाकी हैं और मेकर्स ने इसे मुंबई में खत्म करने का फैसला किया है। अक्षय कुछ हाई-ऑक्टेन अंडरवाटर सीक्वेंस करते नजर आएंगे, जिसके लिए एक अंतरराष्ट्रीय क्रू को भी काम पर रखा गया है।

(Ram Setu)

एक सूत्र ने बताया, ‘राम सेतु की शूटिंग में करीब एक महीने का समय बचा है जिसे मेकर्स ने मुंबई में खत्म करने का फैसला किया है। प्रोडक्शन टीम फिलहाल पूरा शेड्यूल सेट कर रही है और यह इंडोर और आउटडोर शूट होगा। टीम को उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी।”

(Ram Setu)

Read Also: Suzanne Khan Corona Possitive सुज़ैन खान कोरोना संक्रमित

Read Also:  Sara Ali Khan trolling ‘मेरी मानसिक शांति इस बात पर निर्भर नहीं करती कि लोग क्या कहते हैं’

Read Also: Happy Birthday Vamika 1 साल की हो गयी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की राजकुमारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE