होम / रामाराव ऑन ड्यूटी फिल्म की रिलीज़ तारीख हुई लेट, रवि तेजा की फिल्म अब इस दिन होगी रिलीज़

रामाराव ऑन ड्यूटी फिल्म की रिलीज़ तारीख हुई लेट, रवि तेजा की फिल्म अब इस दिन होगी रिलीज़

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 5:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News: मास महाराजा रवि तेजा के प्रशंसकों को सिल्वर स्क्रीन पर उनकी एक्शन-थ्रिलर रामाराव ऑन ड्यूटी देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। एक्शन ड्रामा को 17 जून को एक नाटकीय रिलीज होने उम्मीद थी। पोस्ट प्रोडक्शन के काम की वजह से अब रिलीज में देरी हुई है। मेकर्स जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे।

इसके बाद, वे ड्यूटी पर रामा राव की पदोन्नति शुरू करेंगे। निर्माताओं ने ट्विटर पर घोषणा की, “बड़े पर्दे पर सबसे अच्छा और सबसे बड़ा आउटपुट लाने के लिए, #RamaRaoOnDuty का पोस्ट-प्रोडक्शन अतिरिक्त प्रयासों और देखभाल के साथ किया जा रहा है। इसलिए, #RamaRaoOnDuty की रिलीज़ स्थगित कर दी गई है और नहीं होगी 17 जून को रिलीज़ होगी। एक नई रिलीज़ की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।”

सरथ मंडावा एक फिल्म निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुआत इस बहुचर्चित परियोजना के साथ कर रहे हैं, जिसे एसएलवी सिनेमाज एलएलपी और आरटी टीमवर्क्स के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा बड़े पैमाने पर समर्थन दिया गया है। वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्म में दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वेणु थोट्टमपुडी, नासिर, सीनियर नरेश, पवित्रा लोकेश, ‘सरपट्टा’ जॉन विजय, चैतन्य कृष्णा, तनिकेला भरणी, राहुल राम कृष्ण, एरोजुलो श्री, मधु सूदन राव और सुरेखा वाणी भी एक्शन ड्रामा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म वेणु थोट्टमपुडी की वापसी को चिह्नित करेगी।

अब फिल्म के तकनीकी दल में आते हैं, सैम सीएस फिल्म के संगीत निर्देशक हैं, सत्यन सूर्यन आईएससी छायाकार हैं और प्रवीण केएल संपादक हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : हैप्पी बर्थडे दिलीप जोशी : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल मना रहे है आज अपना 53वं जन्मदिन

ये भी पढ़ें : ईशान खट्टर ने खरीदी नई कार, भाभी मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर लिखा,“लड्डू….. ”

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें