होम / Ranbir-Alia Reception: आलिया-रणबीर के रिसेप्शन में जुटे सितारे, गौरी-शाह रुख, करण, अर्जुन-मलाइका ने जमाया रंग

Ranbir-Alia Reception: आलिया-रणबीर के रिसेप्शन में जुटे सितारे, गौरी-शाह रुख, करण, अर्जुन-मलाइका ने जमाया रंग

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 17, 2022, 10:25 am IST

Ranbir-Alia Wedding Reception party

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। आलिया भट्ट अब मिसेज कपूर बन चुकी हैं। 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। इनकी रिसेप्शन पार्टी को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे, तो बता दें कि इस जोड़े ने शनिवार को अपने घर वास्तु में ही शादी की पार्टी दी। शादी की ही तरह ये फंक्शन भी काफी प्राइवेट था, जिसमें घरवालों के अलावा कुछ करीबी लोग पहुंचे, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रिसेप्शन पार्टी में मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने धमाकेदार एंट्री ली। इस पार्टी में रिद्धिमा के पति भरत साहनी भी नजर आए।

Ranbir-Alia Wedding Reception party

मां-बेटी ने शाइनी-शिमरी ड्रेसेज में पार्टी में आग लगा दी। तो वहीं करण जौहर ने ‘बेटी’ आलिया भट्ट और दामाद रणबीर कपूर की रिसेप्शन पार्टी में स्टाइलिश एंट्री ली। इस पार्टी में करण ऑल ब्लैक आउटफिट में पहुंचे थे। साथ ही काले चश्मे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

Ranbir-Alia Wedding Reception party

इस पार्टी में सबसे ज्यादा चर्चा शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान की रही। शाह रुख और गौरी की प्रेजेंस ने पार्टी में रंग भर दिया। वहीं रणबीर-आलिया के दोस्त अयान मुखर्जी, अनुष्का रंजन, आकांशा रंजन कपूर समेत कई स्टार्स इस पार्टी में शामिल हुए।

Ranbir-Alia Wedding Reception party
Ranbir-Alia Wedding Reception party

पार्टी में अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ दिखाई दिए। तो वहीं श्वेता बच्चन, शकुन बत्रा, रोहित धवन और उनकी पत्नी जाह्नवी, लव रंजन और उनकी पत्नी अलीशा वैद, संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती समेत कई सितारे शामिल हुए हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की डेट की ही तरह आखिरी समय तक अपने रिसेप्शन के डेट को भी कंफर्म नहीं किया था। पहले कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी नहीं करेंगे। खुद नीतू कपूर ने ये बात कही थी कि रिसेप्शन पार्टी नहीं हो रही है। लेकिन बाद में फैसला किया गया कि कपल की रिसेप्शन पार्टी कुछ हद तक गेट टुगेदर जैसी होगी।

Also Read: कुमार शानू ने संगीत में शिरकत की Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

Also Read: डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं भारती12 दिन के बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- खूब रोई

Also Read: शादी से पहले आलिया के आगे रणबीर ने टेके घुटने, फैंस ने बताया ‘जोरू का गुलाम’

Also Read: कभी सलवार-सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी, अब हो चुकी हैं एकदम बोल्ड

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें