Saturday, November 27, 2021
HomeEntertainmentRanbir-Alia नए घर में एक कमरा Rishi Kapoor से जुड़ी यादों को समर्पित...

Ranbir-Alia नए घर में एक कमरा Rishi Kapoor से जुड़ी यादों को समर्पित करेंगे

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranbir-Alia : बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी अगले साल अप्रैल-मई में होने की खबरें आ रही हैं। पहले वे इसी साल शादी करने वाले थे लेकिन किन्हीं कारणों से शादी आगे खिसक गई। शादी से पहले ही दोनों अपने लिए नया घर बना रहे हैं और इसका काम तेजी से चल रहा है।दोनों कई बार इस निमार्णाधीन आशियाने की साइट पर एक साथ देखे गए हैं। अब खबरें इसी नए आशियाने को लेकर आ रही हैं। खबरें हैं कि रणबीर और आलिया के इस नए घर (new home) में एक कमरा खासतौर पर रणबीर के पिता और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को समर्पित (Dedicate a room to Rishi Kapoor) किया गया है।

(Ranbir-Alia) कमरे में ऋषि कपूर की सभी यादें संजोई जाएंगी

नए घर में एक कमरा पूरी तरह से ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को डेडिकेट किया गया है। ये कमरा रणबीर को अपने पिता के हमेशा करीब रखेगा। सूत्रों के अनुसार कपल की हाई राइड बिल्डिंग में सारी सुविधाएं होंगी। इसमें एक कमरा ऋषि कपूर को समर्पित होगा जिसमें एक्टर की सभी यादें संजोई जाएंगी। परिवार ने काफी प्यार से एक्टर से जुड़ी सारी यादों को संभालकर रखा है। ऋषि कपूर की फेवरेट कुर्सी से लेकर फेवरेट बुकशेल्फ समेत सारा सामान एकदम प्यार से सेफ रखा है।

ऋषि का सपना था कि उनके जीते जी रणबीर और आलिया शादी कर लें लेकिन भगवान को ये मंजूर नहीं था।
बता दें कि बीते साल 30 अप्रैल को कैंसर की वजह से ऋषि कपूर का निधन हो गया था। इससे एक दिन पहले शानदार अभिनेता इरफान खान का भी निधन हुआ था। वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की अगली फिल्म श्रद्धा कपूर के साथ साल 2023 में रिलीज होगी और वहीं आलिया भट्ट की अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अगले साल 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More: Zeenat Aman Birthday सत्यम शिवम सुंदरम के बोल्ड लुक ने दिलाई थी नई पहचान

Read More: Sushmita Sen Birthday 18 वर्ष की आयु में जीता था मिस यूनिवर्स का खिताब

Read More: Agriculture Laws Repealed पीएम मोदी की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE