होम / Ranbir And Alia Wedding Live Update पंजाबी रीति रिवाज से आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया-रणबीर

Ranbir And Alia Wedding Live Update पंजाबी रीति रिवाज से आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया-रणबीर

Prachi • LAST UPDATED : April 14, 2022, 12:15 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranbir And Alia Wedding Live Update: बॉलीवुड हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर इन दिनों काफी (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding)चर्चा है। बता दें कि बॉलीवुड कपल आज यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं पंजाबी रीति- रिवाज से होने वाली इस शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। इस फंक्शन को सीके्रट रखने के लिए सुरक्षा काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक वेडिंग वेन्यू पर 200 बाउंसर मौजूद रहेंगे।

Ranbir And Alia Wedding
Ranbir Kapoor And Aila Bhatt

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बंधन में बंधने वाले रणबीर और आलिया आज दोपहर 2 बजे अपने परिवार और दोस्तों के सामने सात फेरे लेंगे। पहले आई खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के ताज कोलाबा में होने वाली थी। लेकिन अब हाल ही में सामने आ रही खबरों के मुताबिक अब रिसेप्शन वास्तु में ही 16 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने इस दिन पर अभिनेत्री आलिया भट्ट का मेकअप मिकी कॉन्ट्रैक्टर करेंगे।

विवाह स्थल वास्तु को सजाने के लिए बेंगलुरु से गुलदाउदी और सफेद फूल मंगवाए गए हैं

इसके अलावा शादी के लिए रणबीर और आलिया के मेकअप और हेयरस्टाइल का ख्याल रखा जाएगा। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हल्दी सेरेमनी पूरी हो गई है। इस सेरेमनी में नीतू कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान और रिद्धिमा कपूर साहनी शामिल हुए थे। वहीं निजी समारोह में शादी करने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 16 और 17 अप्रैल को ताज कोलाबा में अपने दोस्तों के लिए दो ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन आयोजित करेंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से पहले आज सुबह हल्दी सेरेमनी होगी।

हल्दी में शामिल होने के लिए नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, शाहीन भट्ट और सोनी राजदान वास्तु आवास पर पहुंच गए है। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के विवाह स्थल वास्तु को सजाने के लिए बेंगलुरु से गुलदाउदी और सफेद फूल मंगवाए गए हैं। आपको बता दें कि रणबीर- आलिया की शादी से पहले बीते दिन यानी बुधवार को इस कपल की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में कई कलाकार शामिल हुए। इसी बीच मेहंदी में पहुंचीं रणबीर कपूर की बहन अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर मेहंदी की तस्वीर शेयर की है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT