Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentRanbir-Hrithik की अपकमिंग फिल्मों का 2023 में होगा क्लैश!

Ranbir-Hrithik की अपकमिंग फिल्मों का 2023 में होगा क्लैश!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranbir-Hrithik: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) स्टारर फिल्म, जिसे लव रंजन के डायरेक्शन में बनाया जा रहा हैं। रिपब्लिक डे के मौके पर 26 जनवरी, 2023 को रिलीज की जाएगी। इस साल की शुरूआत में, मेकर्स ने घोषणा की थी कि रणबीर और श्रद्धा स्टारर यह फिल्म होली के दिन 2022 में रिलीज होगी। लेकिन अब फिल्म की नई थिएट्रिकल रिलीज की अनाउंसमेंट की गई है।

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर सुपर हिट फिल्में देने के बाद, अब लव रंजन रणबीर और श्रद्धा के लीड रोल वाली अपनी अगली अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं। मेकर्स द्वारा इस मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट से जुड़ी सभी जानकारी को सीक्रेट रखा गया है। लेकिन रणबीर और श्रद्धा के पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने की खबर ने फैंस को बेहद एक्साइटेड कर दिया है।

(Ranbir-Hrithik) ‘फाइटर’ में दीपिका और ऋतिक की जोड़ी दिखेगी

खबरों की माने तो इंडिया में शूटिंग का आखिरी सेशन शुरू करने के लिए मेकर्स दिल्ली में हैं। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे। इसी के साथ भूषण कुमार इस फिल्म को प्रेजेंट कर रहे हैं। श्रद्धा-रणबीर की तरह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

दोनों की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ में दीपिका और ऋतिक की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। लेकिन इस बीच खास बात यह है कि इस फिल्म को भी 26 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा, यानी कि 2023 में जनवरी के महीने में दो बड़ी फिल्में आमने-सामने टकराएंगी।

Read More: ‘Velle’ Trailer Out कॉमेडी के साथ दिखा इमोशन्स का तड़का

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE