होम / Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan इसी साल अप्रैल में लेगें 7 फेरे!

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan इसी साल अप्रैल में लेगें 7 फेरे!

Prachi • LAST UPDATED : February 6, 2022, 4:33 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई :
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan: बी टाउन में इन दिनों शादी का सीजन जारी है। वहीं हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद अब खबर है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी जल्द सात फेरे लेने वाले हैं। खबरों की मानें तो कपल इसी साल अप्रैल में शादी में बंधन में बंधने वाला (going to tie knot in april 2022) है। इतना ही नहीं कपूर और भट्ट परिवारों में इस ग्रैंड वेडिंग के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

रिपोर्ट की मानें तो दोनों शादी के लिए राजस्थान के रणथंभौर को चुना गया है। दरअसल, रणबीर-आलिया को रणथंभौर काफी पसंद हैं और दोनों ने यहां छुट्टियां मनाने भी जाते हैं। वैसे, जब दोनों की शादी के बारे में भट्ट परिवार के एक करीबी से जानकारी मांगी तो पहले तो उन्होंने इस मामले पर कमेंट करने से मना कर दिया फिर बताया कि अटकलों में सच्चाई है, लेकिन फिलहाल कोई तैयारियां नहीं चल रही हैं।

कपल ने मुंबई में ही 7 फेरे लेने का फैसला किया है

वहीं कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कपल ने मुंबई में ही 7 फेरे लेने का फैसला किया है। कपल ग्रैंड लेवल पर डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला था, लेकिन अब उन्होंने अपना फैसला बदल लिया और मुंबई में ही शादी करने का फैसला लिया है। मुंबई में होने वाली शादी काफी सिम्पल तरीके से की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ट्रैवल करने की स्थिति में नहीं हैं और रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर की हालत भी ठीक नहीं है।

इसी कारण इन दोनों ने मुंबई में ही शादी करने का फैसला किया है। दोनों ने ताज लैंड एंड में शादी रचाने का फैसला किया है और सारी चीजें फाइनल कर ली गई हैं। बता दें कि रणबीर इन दिनों अपने लिए एक नया घर भी बनवा रहे हैं, जिसमें वो शादी के बाद रहेंगे। इससे पहले खबर आई थी कि रणबीर-आलिया 2021 में इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर से पहले उनके कजिन आदर जैन और तारा सुतारिया शादी कर सकते हैं, जिसके चलते रणबीर को अपनी शादी आगे बढ़ानी पड़ी है।

Read More: Lata Mangeshkar Unseen Photos लता दीदी की तस्वीरों में देखें उनकी जिंदगी का सफर

Read More: Lata Mangeshkar No More कभी धीमा जहर देकर मारने की हुई थी कोशिश

Read More: Know About Lata Mangeshkar Surname Mangeshkar गोवा के इस मंदिर से है खास कनेक्शन

Read More: Legendary Singer Lata Mangeshkar Passes Away गमगीन हैं फैंस, पाकिस्तानियों के भी छलक गए आंसू

Read More: Bharat Ratna Lata Mangeshkar Had Insured Her Voice जानिए इंश्योरेंस लिस्ट में कौन से सेलेब्स है शामिल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT