होम / Ranbir Kapoor and Alia Bhatt का राजस्थान में होगा ग्रैंड सगाई फंक्शन!

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt का राजस्थान में होगा ग्रैंड सगाई फंक्शन!

Prachi • LAST UPDATED : November 14, 2021, 5:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें जोरों से चल रही हैं। खबरें हैं कि दोनों इस साल के आखिर में या फिर अगले साल की शुरूआत में शादी कर सकते हैं। अब खबरें दोनों की सगाई को लेकर आ रही हैं। खबरें हैं कि दोनों इसी साल नवंबर के महीने में सगाई कर सकते हैं और इसके लिए जगह भी निश्चित कर ली गई है।

दोनों की जोड़ी राजस्थान के किसी रिसोर्ट में सगाई करने जा रही (Engagement to held in Rajasthan) है और ये कार्यक्रम 29 नवंबर 2021 को होगा। हालांकि अभी दोनों या फिर दोनों के परिवार की ओर से इस पर किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है। हाल ही में पैपराजी ने रणबीर कपूर से सगाई के बारे में सवाल पूछा तो वे कन्नी काट गए।

(Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) राजस्थान बी टाउन कपल्स की फेवरेट डेस्टिनेशन बन गया है

हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नवंबर के आखिर में सगाई करेंगे। बीते कुछ वक्त में राजस्थान बी टाउन कपल्स की फेवरेट डेस्टिनेशन बन गया है। रणबीर और आलिया के अलावा विकी कौशल और कटरीना कैफ भी राजस्थान में शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में होगी।

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया लंबे वक्त से साथ हैं और दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों की शादी को लेकर महीनों से खबरें चल रही हैं। हाल ही में आलिया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके फोन के स्क्रीन सेवर पर रणबीर की फोटो लगी हुई दिख रही थी। इस वीडियो ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। वैसे आप रणबीर और आलिया की शादी को लेकर कितने एक्साइटेड हैं?

Read More: Rajkummar Rao Patralekha Wedding प्री-वेडिंग फंक्शन में राजकुमार ने पत्रलेखा को किया प्रपोज

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT