होम / Ranbir Kapoor Trolls the Show Koffee With Karan कॉफी विद करण के गिफ्ट हैम्पर पर ट्रोल किया: "नथिंग, घंटा यू गेट …"

Ranbir Kapoor Trolls the Show Koffee With Karan कॉफी विद करण के गिफ्ट हैम्पर पर ट्रोल किया: "नथिंग, घंटा यू गेट …"

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 30, 2021, 5:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Ranbir Kapoor Trolls the Show Koffee With Karan जब रणबीर कपूर ने रैपिड फायर जीतने के लिए कॉफी विद करण के गिफ्ट हैम्पर पर ट्रोल किया: “नथिंग, घंटा यू गेट …”
हालांकि इसे सबसे दिलचस्प और विचित्र एपिसोड में से एक माना जाता है, लेकिन फिर भी वेक अप सिड अभिनेता ने दावा किया कि वह अपनी उपस्थिति से खुश नहीं थे।

Koffee With Karan Show (Ranbir Kapoor Trolls the Show Koffee With Karan)

फिल्म निमार्ता करण जौहर अक्सर अपने शो कॉफी विद करण में विवादो से भरे गपशप के कारण सुर्खियों में रहते हैं। कई मौकों पर, अभिनेताओं ने खुद को शो में अपने बयानों के लिए ट्रोल किया और यहां तक कि उनकी आलोचना भी की। इस बीच, जग्गा जासूस के प्रचार के दौरान, रणबीर कपूर ने फिल्म निमार्ता को फटकार लगाई और खुलासा किया कि उन्हें शो कॉफी विद करण पर आने के लिए मजबूर किया गया था।(Ranbir Kapoor Trolls the Show Koffee With Karan)

अभिनेता उस सीजन की बात कर रहे हैं जब वह रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे। हालांकि इसे सबसे दिलचस्प और विचित्र एपिसोड में से एक माना जाता है, लेकिन फिर भी वेक अप सिड अभिनेता ने दावा किया कि वह अपनी उपस्थिति से खुश नहीं थे।

ए आई बी की टीम के साथ जग्गा जासूस का प्रचार करते हुए, रणबीर कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण के बारे में विस्तार से बात की और बताया कि कैसे उन्हें रणवीर सिंह के साथ एपिसोड में आने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ शो का विरोध करने की योजना बनाई थी। वह आगे कहते हैं कि, जहां अभिनेता का व्यवहार खराब हो जाता हैं। (Ranbir Kapoor Trolls the Show Koffee With Karan)

रणबीर कपूर ने कहा, “मैं हूं… (जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शो से थक गए हैं) … मुझे इस सीजन में मजबूर किया गया था। मैंने उनसे (करण) कहा, ‘मैं नहीं आना चाहता।’ मैं और अनुष्का शर्मा वास्तव में विरोध करने जा रहे थे और पूरी फिल्म उद्योग को इसे रोकने के लिए एक साथ लाने जा रहे थे क्योंकि यह उचित नहीं है।

वह हमसे पैसा कमा रहा है, हम आते हैं और हम साल भर शो में हुई बातें याद करते रहते हैं। ये सही नहीं है।”करण जौहर के प्रसिद्व हैम्पर के बारे में पूछे जाने पर कि वह कॉफी विद करण में रैपिड-फायर राउंड जीतने वाले हर मेहमान को उपहार देते हैं, संजू अभिनेता ने कहा, कुछ नहीं, घंटा (बिल्कुल कुछ भी नहीं) मिलता है आपको। वही जो आपको मिल रहा है।”

शादी की अफवाह (Ranbir Kapoor Trolls the Show Koffee With Karan)

इस बीच, आलिया भट्ट के साथ उनकी शादी की अफवाहों के वायरल होने के बाद रणबीर कपूर इस समय हर जगह सुर्खियों में हैं। इससे पहले खबरें थीं कि यह कपल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएगा। जबकि कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि उन्होंने दिसंबर से जनवरी 2022 तक की तारीखों को आगे बढ़ा दिया है। वर्तमान में, दोनो की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

(Ranbir Kapoor Trolls the Show Koffee With Karan)

Also Read : शादी के बाद 15 दिसंबर से फिर शूटिंग करती नज़र आएंगी Katrina Kaif

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT