होम / Rani Chatterjee: 'बेबी मरवाके मानेगी' पर रानी चटर्जी ने मचाया धमाल, जमकर हिलाया कमर

Rani Chatterjee: 'बेबी मरवाके मानेगी' पर रानी चटर्जी ने मचाया धमाल, जमकर हिलाया कमर

India News Editor • LAST UPDATED : September 22, 2021, 4:40 pm IST

इंडिया न्यूज, पटना:
भोजपुरी फिल्मों की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्डनेस के कारण छाई रहती हैं। एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस तरीके से एक्ट्रेस का अंदाज है, उस से साफ लग रहा है कि वो कुछ करने के मुड में हैं। रानी चटर्जी के अंदाज और तेवर दोनों जबर्दस्त हैं। ऐसा लग रहा है कि अपने इस डांस से लोगों की बोलती बंद करवा के मानेगी।

Rani Chatterjee Getting Viral on ‘Baby Marvake Manegi’

इन दिनों रफ्तार का गाया हुआ गाना ‘बेबी मरवाके मानेगी’ काफी फेमस हो रहा है और इसे लोगो द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगो का पसंदीदा गाना भी यह बन चुका है। इस अमेजिंग डांस पर खूब पसीना बहा रही हैं और उनके तेवर से फैंस हैरान हैं, जबकि एक्ट्रेस रानी चटर्जी पर निशाना बनाने वालों के लिए एक करारा जवाब हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले गाने ‘मरवा के मानेगी’ में रितेश पांडे ने गर्दा मचा दिया था, जिसे यूट्यूब पर बहुत तेजी से देखा जा रहा है। भोजपुरिया जगत में रितेश पांडे ने इस गाने पर उनकी दमदार आवाज और शानदार एक्टिंग की वजह से धमाल मचाया था। रितेश पांडे ने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट गाने दिए हैं। जिनको यूट्यूब पर मिलियंस में व्यूज मिले हैं। गाने में रितेश पांडे का साथ दे रही हैं वर्षा कश्यप दोनों ने मिलकर इस गाने को जबरदस्त तरीके से गाया है। रितेश पांडेय अच्छे डांसर हैं। इस गाने में रितेश पांडे का दमदार डांस देखने को मिला था।

 

Must Read:- गोटेदार लहंगा सुन आपका भी मन झूमने को करेगा

Connect With Us: Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें