Saturday, November 27, 2021
HomeEntertainmentRanveer-Deepika Wedding Anniversary कपल ने उत्तराखंड में एंज्वॉय किए रोमांटिक पल, शेयर...

Ranveer-Deepika Wedding Anniversary कपल ने उत्तराखंड में एंज्वॉय किए रोमांटिक पल, शेयर की फोटोज

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranveer-Deepika Wedding Anniversary: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वेकेशन (Vacation) एंज्वॉय कर रहे हैं। वे अपनी शादी की तीसरी सालगिरह (3rd anniversary celebration) मना रहे हैं।

कपल ने इंस्टा पर वेकेशन की लवी-डवी फोटोज शेयर की हैं। अपनी वेडिंग सेलिबे्रशन के लिए रणवीर और दीपिका शोरगुल से दूर उत्तराखंड की बफीर्ली वादियों में एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। वे उत्तराखंड के अल्मोड़ा (Almora of Uttarakhand) में स्पॉट किए गए।

दोनों ने वहां पर फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई। इंस्टा पर कपल ने उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों का नजारा दिखाया है। सनसेट हो या सनराइज, रणवीर ने फोटोग्राफी का हुनर दिखाते हुए खूबसूरत सीनिक तस्वीरें क्लिक की हैं। इन फोटोज में रणवीर सिंह और दीपिका रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

(Ranveer-Deepika Wedding Anniversary) 83 में रणवीर और दीपिका पति पत्नी बने हैं

खूबसूरत नेचर के बीच अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहा ये कपल एक-दूसरे की कंपनी एंज्वॉय करता दिखा। रणवीर ने दीपिका की ये तस्वीरें क्लिक की हैं। दीपवीर की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद रही हैं। तस्वीरों में दोनों कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। रणवीर ने बफीर्ली पहाड़ियों की तस्वीरें क्लिक की हैं। रणवीर और दीपिका की कैंडिंड रोमांटिक फोटोज पर फैंस हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। रणवीर और दीपिका की ये तस्वीरें देख कौन कहेगा कि उनकी शादी को 3 साल हो गए हैं।

Ranveer-Deepika Wedding Anniversary
3rd anniversary celebration

कपल की केमिस्ट्री आज भी फे्रश और स्पार्कलिंग लगती है। बता दें कि रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में करीबियों की मौजूदगी में शादी की थी। 14 और 15 नवंबर को उनकी शादी हुई थी। उनकी शादी 2018 की सबसे लैविश शादियों में से एक थी। कपल की शादी सिंधी और पंजाबी रीति रिवाज से हुई थी। वहीं रणवीर और दीपिका दोनों की अपकमिंग फिल्म 83 है। फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है। 83 में दीपिका का कैमियो रोल है। रणवीर और दीपिका इस फिल्म में पति पत्नी बने हैं।

Read More: Shraddha Arya Wedding श्रद्धा को गोद में उठाकर पति ने लिए 7 सात फेरे

Read More: Spider Man : No Way Home फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ

Read More: Salman Khan उठाएंगे मुस्लिम कम्यूनिटी को कोरोना वैक्सीन लगवाने का जिम्मा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE