होम / Ranveer Singh ने फ्लॉन्ट की रिप्ड मस्कुलर बॉडी, फोटो हुई वायरल

Ranveer Singh ने फ्लॉन्ट की रिप्ड मस्कुलर बॉडी, फोटो हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : October 16, 2021, 11:52 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranveer Singh: बॉलीवुड के ‘बाबा’ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने एक्शन, ह्यूमर, फैशन सेंस और स्टाइल के लिए फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। साथ ही एक्टर अपनी मस्कुलर बॉडी से भी फैंस को फिटनेस गोल देते नजर आते हैं। इसी कड़ी में Ranveer ने एक बार फिर अपने एब्स को फ्लॉन्ट किया है, साथ ही पोस्ट को ट्विस्ट देते हुए फैंस से अनोखा सवाल करते देखे गए हैं। दरअसल, इस तस्वीर में वह शर्टलेस होकर पसीने में लथपथ दिखाई दे रहे हैं।

‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) पर क्विज मास्टर के रूप में अपने टीवी डेब्यू से पहले, रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए एक सवाल किया, साथ ही शर्टलेस फोटो से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ाते नजर आएं। एक्टर की इस फोटो पर पूजा हेगड़े, डिनो मोरिया जैसे कई सेलेब्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं। वहीं आर माधवन, रणवीर से जलते देखे जा सकते हैं।

Ranveer Singh ने लोगों को दिए 4 ऑप्‍शन्‍स

दरअसल Ranveer Singh का कैप्शन एक सवाल और उनके चार आप्शन्स के रूप में है। जिसमें उन्होंने पूछा- रणवीर के पसीने क्यों छूट रहे हैं? A- वो अभी अभी स्टीम रूम से निकले हैं B- उनका आज रात टेलीविजन डेब्यू है C-उनकी जिस्मानी गर्मी ज्यादा है D- वो हॉट योग का प्रयास कर रहे हैं। वहीं एक्टर की टोन्ड मस्कुलर बॉडी पर प्यार लुटाते हुए फैंस इस सवाल का भी मजेदार जवाब देते देखे गए हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’मतलब आग फेंक रहे छोटे.. तोड़ दिया इंस्टाग्राम को।’ वहीं, डिनो मोरिया ने लिखा,’वो सब छोड़, ये बता कि कब से इतना रिप्ड है तू…सॉलिड लग रहा है। होश उड़ गए।’

इन सबमें आर माधवन (R Madhavan) का कमेंट सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘पोस्ट शावर सेल्फी का खिताब मुझसे कितनी बार छीनेगा भाई?’ बता दें कि, Ranveer Singh शनिवार, 16 अक्टूबर से अपना टेलीविजन डेब्यू करते हुए क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ की मेजबानी करने जा रहे हैं।

Read More: ‘Kuch Kuch Hota Hai’ completes 23 years करण जौहर बोले- बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
ADVERTISEMENT