होम / Ranveer Singh प्रिंटेड आउटफिट में कूल लुक में नजर आए, मोतियों की माला पहन दिखाया अपना टशन

Ranveer Singh प्रिंटेड आउटफिट में कूल लुक में नजर आए, मोतियों की माला पहन दिखाया अपना टशन

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 12:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Ranveer Singh: बी टाउन स्टाइलिश हीरो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर आॅडियंस को पहले ही इम्प्रेसिव लग रहा है। अब ताजा जानकारी के अनुसार कुछ घंटों पहले उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कई तस्वीरें शेयर की हैं।

रणवीर सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की

रणवीर सिंह को इन तस्वीरों में एक नया मेल फैशन गोल देते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर इसमें अपना कूल और स्वैग अंदाज दिखा रहे है। बता दें कि रणवीर सिंह इन तस्वीरों में कलरफुल प्रिंटेड आउटफिट में देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी ड्रेस को बेज कलर के जूतों से कंप्लीट किया है।

वहीं एक्टर इन तस्वीरों में नॉर्मल दाढ़ी और मूंछों में दिख रहे है। उन्होंने फोटोशूट के दौरान धूप वाले चश्मे को कैरी किया हुआ है। रणवीर सिंह ने अपनी शर्ट के ऊपर के बटन खुले छोड़े हुए हैं और गले में एक माला पहनी हुई है।

Ranveer Singh
रणवीर सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की

रणवीर सिंह ने फोटो शेयर कर यह कैप्शन लिखा

रणवीर सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गुजराती में लिखा है, “मज्जा नी लाइफ।” ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी वह एक गुजराती शख्स का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है। यह डायरेक्टर की डेब्यू फिल्म है। जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह के अलावा, शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लेटेस्ट खबरें