Tuesday, January 18, 2022
HomeEntertainmentRanveer Singh on his Bollywood Journey : "आई एम लिविंग द ड्रीम"

Ranveer Singh on his Bollywood Journey : “आई एम लिविंग द ड्रीम”

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Ranveer Singh on his Bollywood Journey रणवीर सिंह जो अपनी बेहतरीन फिल्मो और मीडिया में अपनी फैशन सेंस के लिए जाने जाते है। अभिनेता को इस बात की खुशी है कि अभिनय का पेशा उन्हें अपने अंदर के इंसान को भी तलाशने का मौका देता है। रणवीर कहते हैं, “मैं वास्तव में एक व्यक्ति के रूप में खुद को तलाशने की प्रक्रिया में हूं। अलग-अलग किरदार करने और अलग-अलग फिल्में पेश करने के लिए, जिन पर हम लोगों को गर्व हो सकता है, मैं लोगों का मनोरंजन करने के लिए कर्तव्यबद्ध महसूस करता हूं। ”

रणवीर सिंह, जिन्हें हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ में देखा गया था, लोगों का मनोरंजन करने और कहानियों को सबसे आकर्षक तरीके से बताने के लिए अपने शिल्प का उपयोग करना अपना कर्तव्य मानते हैं।

अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए, वे कहते हैं, “10 साल शानदार रहे। मैंने बेहतरीन फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है जिन्होंने मुझे आकार दिया है, मुझे सिखाया है कि एक कलाकार होने का क्या मतलब है। मैंने बहुत कुछ सीखा है लेकिन मुझे भूख लगती है। मेरी भूख अतृप्त है, मैं ’83’ जैसी और फिल्में करना चाहता हूं जिन्हें इस तरह का सर्वसम्मत प्यार मिले।” (Ranveer Singh on his Bollywood Journey)

अभिनेता सिनेमा में अपने अगले दशक में प्रयोग के रास्ते पर चलना चाहते हैं, “मेरा इरादा इस रास्ते पर जारी रखने और तलाशना जारी रखने का है। मैं सपना जी रहा हूँ। मैं आज तक हर रोज अविश्वास में जागता हूं कि मैं एक अभिनेता हूं। मैं अभी भी इससे उबर नहीं पाया हूं और मैं अवसरों के लिए आभारी हूं। मैं हर रोज कृतज्ञता की प्रार्थना करता हूं, मैं अपने अवसरों को पहचानता हूं और महत्व देता हूं और ’83’ जैसी निश्चित फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाने को मिला। यह मुझे हैरत में डाल देता है।” (Ranveer Singh on his Bollywood Journey)

’83’ की स्क्रीनिंग की यादों को याद करते हुए रणवीर सिंह कहते हैं, ”मैं आपको बता नहीं सकता कि ’83’ की स्क्रीनिंग में यह कितना सुखद रहा। आप लोगों को हंसते, रोते, तालियां बजाने के लिए खड़े होते देखते हैं और वे इस भावना को एक साथ सामुदायिक दृश्य में महसूस कर रहे हैं। उन्होंने एक साथ एक अनुभव साझा किया है और वह है जीवन। जीवन एक साझा अनुभव है और मैं इसे जारी रखना चाहता हूं।”

Ranveer Singh on his Bollywood Journey

READ MORE : Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE