होम / रणवीर सिंह ने फोटो शेयर कर कही ये बात, पत्नी दीपिका पादुकोण से की खास डिमांड!

रणवीर सिंह ने फोटो शेयर कर कही ये बात, पत्नी दीपिका पादुकोण से की खास डिमांड!

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 29, 2022, 3:58 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड के हॉट कपल में शामिल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच मजबूत केमेस्ट्री है। बता दे कि दोनों एक दूसरे को पर्सनल और प्रोफेशनल लेवल पर हमेशा सपोर्ट करते है। वही दोनों अक्सर ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रणवीर सिंह ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो इन्टरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की

Ranveer-Singh-Instagram-photo
दरअसल हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह जेंटलमैन लग रहे हैं और उनके इसी लुक पर उनकी फीमेल फैन भी दीवानी हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता पीछे की तरफ देख रहे हैं। लेकिन एक्टर की इस तस्वीर से ज्यादा ध्यान उनके कैप्शन ने खींचा हैं।

रणवीर सिंह ने दिया यह कैप्शन

आपको बता दे कि इस शानदार फोटो के साथ रणवीर  सिंह ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी पत्नी के कमेंट का इंतजार कर रहा हूं। इस पोस्ट को अभिनेता ने दीपिका पादुकोण को टैग भी किया है। रणवीर सिंह की यह पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।।

दोनों ने साल 2018 में की थी शादी 

आपको बता दे कि सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी रचाई थी। स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों एक साथ फिल्म ’83’ में नजर आए थे। इसके अलावा दीपिका ‘गहराइयां’ में दिखाई दी थीं तो वहीं रणवीर ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे। वही अब रणवीर ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.