होम / रणवीर सिंह ने जयेशभाई जोरदार की प्रमोशन के दौरान चखा गुजराती थाली का स्वाद, फोटो देखकर आपके मुंह भी में आ जाएगा पानी!

रणवीर सिंह ने जयेशभाई जोरदार की प्रमोशन के दौरान चखा गुजराती थाली का स्वाद, फोटो देखकर आपके मुंह भी में आ जाएगा पानी!

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 11:56 am IST

इंडिया न्यूज़,मुंबई:

बी टाउन एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग मूवी ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। बता दें कि फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह भी फिल्म के प्रमोशन्स में जुट गए हैं। फिलहाल एक्टर इस समय वह अहमदाबाद में हैं और जोरदार तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह अहमदाबाद में है

जयेशभाई जोरदार की प्रमोशन के दौरान अब जब रणवीर सिंह अहमदाबाद में हैं तो गुजराती थाली का लुत्फ उठाना तो बनता है। ऐसे में रणवीर सिंह की गुजराती थाली का स्वाद लेते हुए फोटो सामने आई है। इस थाली में करीब 35-40 तरह की डिशेज दिखाई दे रही हैं। थाली काफी बड़ी है। शायद ही रणवीर सिंह ने यह पूरी थाली खाई होगी। फोटो में देखा जा सकता है कि यह थाली कांसे के बर्तन में परोसी गई है।

जयेशभाई जोरदार रिलीज डेट

इसके अलावा रणवीर सिंह के प्रमोशन के दौरान आउटफिट की बात करें तो उन्होंने काफी अतरंगी प्रिंट वाला सेट पहना है। सैटिन की शर्ट और मैचिंग प्रिंटेड पैंट्स में वह काफी जबरदस्त नजर आ रहे हैं। इस सेट के साथ रणवीर सिंह ने ब्राउन शेड्स लगाए हुए हैं, आॅरेंज कैनवस शूज पहने हैं। बालों को पीछे की ओर ब्लो ड्रायर किया हुआ है। फिल्म की बात करें तो यह 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

लेटेस्ट खबरें