होम / Rashami Desai Photos: फोटोशूट के दौरान हवा में उड़ी रश्मि देसाई की ड्रेस

Rashami Desai Photos: फोटोशूट के दौरान हवा में उड़ी रश्मि देसाई की ड्रेस

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 8:36 pm IST

Rashami is looking hot in a blue gown

इंडिया न्यूज़, मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर अपने हुस्न से कहर बरपाती रहती हैं। अब उनकी नई तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें उनके बोल्ड अवतार ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। छोटे परदे की खूबसूरत अदाकारा रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई हैं। ब्लू कलर के गाउन में वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। उनकी फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फोटोशूट के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) की ड्रेस उड़ने लगी हैं और वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट पोज दे रही हैं। उन्होंने बोल्डनेस से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है।

Rashami is looking hot

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फोटोज को देखने से लग रहा है, जैसे उन्होंने किसी अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में ये फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में उनकी कातिल अदाओं को देखते ही बन रहा है।

एक्ट्रेस रश्मि (Rashami Desai) ने अपनी इन लेटेस्ट फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर छा गई हैं। लोग उनके हुस्न की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। किसी ने उन्हें हॉटी कहा है तो किसी ने सेक्सी।

बताते चलें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी शोज के अलावा कई भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह कई रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं जिसमें ‘झलक दिखलाजा 4’, ‘डांस इंडिया डांस’, ‘बिग बॉस 5’, ‘द खतरा खतरा शो’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ शामिल हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :   Aradhana Sharma Video: ‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने तोड़ी मर्यादा, खुलेआम बाथटब में लगी नहाने

यह भी पढ़ें :   मदर्स डे पर प्रीति जिंटा ने दिखाई जुड़वा बच्चों की पहली झलक, मां की गोद में जिया तो नानी की गोद में नजर आए जय

यह भी पढ़ें :   अपने से दोगुनी उम्र के स्टार पर आया उर्फी जावेद का दिल, बोलीं- ‘वो मुझे बहुत अच्छे लगते हैं’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.