Thursday, May 19, 2022
HomeEntertainmentपुष्पा की श्रीवल्ली ने जब लाइव शो में बदली अपनी पोजीशन, हो...

पुष्पा की श्रीवल्ली ने जब लाइव शो में बदली अपनी पोजीशन, हो गईं बार्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार

Rashmika Mandanna Oops Moment: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी ख्याति दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, लेकिन यही रश्मिका उन दिनों खबरों में छा गई थीं, जब वो लाइव शो में ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

Rashmika Mandanna Oops Moment

इंडिया न्यूज़, मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं। रश्मिका आए दिन मुंबई में भी स्पॉट होती रहती हैं और उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन नेशनल क्रश को एक इंटरव्यू में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था।

रश्मिका की ब्लॉकबस्टर फिल्म
ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ इन दिनों छाई हुई है। साउथ से लेकर नार्थ तक के दर्शकों में इस फ‍िल्‍म को लेकर गजब का उत्‍साह देखने को मिला था।

Rashmika Mandanna Oops Moment
Rashmika Mandanna Oops Moment

इस फ‍िल्‍म में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लीड रोल निभाया। पुष्पा की सफलता के बाद रश्‍मिका मंदाना को हर कोई पहचानने लगा है और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स के ऑफर आए हैं।

रश्मिका का Oops मोमेंट
सोशल मीडिया पर लोग रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

Rashmika Mandanna Oops Moment
Rashmika Mandanna Oops Moment

इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लाइव इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। लाइव इवेंट में वह पीले रंग की ड्रेस में नजर आती हैं। बातचीत के दौरान वह अपने पैरों की पोजीशन बदलती हैं तभी वह बार्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार हो जाती हैं।

रश्मिका का वर्कफ्रंट
रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2018 में फिल्म ‘चलो’ से उन्होंने अपना तेलुगु डेब्यू किया था, जिसमें एक्टर नागा शौर्या थे।

Rashmika Mandanna Oops Moment
Rashmika Mandanna Oops Moment

रश्मिका इसके अलावा फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में विजय देवराकोंडा संग रोमांस करती दिखीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Rashmika Mandanna Oops Moment
Rashmika Mandanna in A interview

24 साल की रश्मिका ने रोमकॉम फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई। रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाली हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Samantha Prabhu Birthday: इस वेब सीरीज में समांथा प्रभु ने दिया था बेहद Bold सीन, देखने वालों के छूट गए थे पसीने

यह भी पढ़ें : जो ठंडे पानी में भी आग लगा दे वो हैं मोनालिसा, खूबसूरती बेमिसाल तो अदाएं हैं लाजवाब

यह भी पढ़ें : पिंक ब्लेजर सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही श्वेता तिवारी

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular