होम / Republic Day 2022 Celebs Wishes: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने तिरंगा स्टाइल में दाढ़ी बना फैंस को दीं गणतंत्र दिवस को विश

Republic Day 2022 Celebs Wishes: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने तिरंगा स्टाइल में दाढ़ी बना फैंस को दीं गणतंत्र दिवस को विश

India News Editor • LAST UPDATED : January 26, 2022, 1:14 pm IST

Republic Day 2022 Celebs Wishes

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
Republic Day 2022 Celebs Wishes: देश में 73वें गणतंत्र दिवस (73rd Republic Day) का जश्‍न मनाया जा रहा है। देश की सीमाओं पर तैनात जवानों ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं दीं हैं। गणतंत्र दिवस के अवसर पर बॉलीवुड के सेलेब्स (Bollywood Celebs) सोशल मीडिया के जरिए देश की जनता को बधाई दे रहे हैं। जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) औऱ एक्टिंग के बादशाह मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) तक कई स्टार्स अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की विशेज दे रहे हैं।

ITBP Hoisted The Tricolor in Minus 40: माइनस 40°C में ITBP के जवानों ने फहराया तिरंगा, लगाए भारत माता की जय के नारे

अमिताभ बच्चन ने देर रात ट्विटर पर दो पोस्ट किए जिसमें से एक पोस्ट में वह तिरंगे स्टाइल में दाढ़ी के साथ दिखाई दिए। इसमें अमिताभ बच्चन ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सफेद टी-शर्ट में दिखाई दिए, और अपनी दाढ़ी को तिरंगे से सजाए दिखे।

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

खास अंदाज में अमिताभ बच्चन ने किया विश

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘गणतंत्र दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएं’। मेगास्टार की तस्वीर देख कर उनके फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिय। जिसमें कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी हैं। कपिल कमेंट बॉक्स में हंसते दिखाई दिए। इसके बाद बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने बंगले ‘प्रतीक्षा’ के सामने खड़े दिख रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में बच्चन साहब सफेद कपड़ों में बंगले के गेट के पास दिखाई दे रहे हैं, बिग बी के सामने फैंस का हुजूम दिख रहा है। फोटो में बिग बी अपने फैंस को वेव करते दिख रहे हैं।

महेश बाबू ने किया विश

महेश बाबू ने अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा- ‘स्वतंत्रता के 75 साल, देश के महान शहीदों ने इसके लिए त्याग-बलिदान किया और देश के लिए लड़े। हैप्पी रिपब्लिक डे इंडिया।’

मनोज बाजपेयी ने किया पोस्ट

एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट कर देश की जनता को 73वें गणतंत्र दिवसकी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने तिरंगा पोस्ट करते हुए लिखा- हैप्पी रिपब्लिक डे।

कंगना रनौत ने भी दीं शुभकामनाएं

‘क्वीन’ कंगना रनौत ने भी 3 मिनट का एक वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। जिसमें नेताजी सुभाष चंद्र बोस परेड करते दिख रहे हैं। कंगना का देशभक्ति वाला अवतार की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती रहती है।

राम चरण ने दी तिरंगे को सलामी

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर दो फोटो ट्वीट करते हुए अपने फैंस को रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं दीं। इन दोनों फोटो में राम चरण तिरंगे को सलामी देते नजर आ रहे हैं।

Read More: Republic Day 2022 तिरंगे के रंग में भारत, रंग-बिरंगी लाइटों से सजी देश की ऐतिहासिक इमारतें व प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT