होम / 110 साल पुराने क्लब में होगा Richa-Ali का ग्रेंड रिसेप्शन, मेंबरशिप के लिए करना पड़ता है 37 सालों का इंतज़ार

110 साल पुराने क्लब में होगा Richa-Ali का ग्रेंड रिसेप्शन, मेंबरशिप के लिए करना पड़ता है 37 सालों का इंतज़ार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 14, 2022, 7:04 pm IST

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding Update:- बॉलीवुड का एक और जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली है। जी हां, हॉट कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) 6 अक्टूबर को शादी करने जा रहें है। शादी को लेकर लगतार कईं अपडेट सामने आ रहें है। इसी बीच प्री वेडिंग सेलीब्रेशन और रिसेप्शन से जुड़ी कईं खबरें सामने आ रहीं है। बताया जा रहा है कि ऋचा-अली की शादी की रस्में कई दिनों तक चलने वाली है। प्री वेडिंग बैश सितंबर के आखिरी में शुरु होगा, जो 2 अक्टूबर तक चलेगा। मुंबई में 6 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे और 7 अक्टूबर को रिसेप्शन होगा। अब रिसेप्शन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

110 साल पुराना है क्लब

जानकारी के अनुसार, ऋचा और अली का रिसेप्शन दिल्ली के 110 साल पुराने क्लब में होगा। ये क्लब बेहद ही खास है क्योंकि इस क्लब की मेंबरशिप लेने के लिए 37 सालों का इंतज़ार करना पड़ता है।

जगह है काफी खास

इसे एक आइकॉनिक लैंडमार्क के तौर पर भी जाना जाता है। 1913 में स्थापित हुआ ये जिमखाना क्लब देश के सबसे पुराने और सबसे विशिष्ट स्थानों में से एक है। बता दें, ऋचा और अली दिल्ली के साथ मुंबई में भी रिसेप्शन देंगे।

शादी की शुरु हुई तैयारियां

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं। दोनों इस शादी को यादगार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। खबरें हैं कि जाने-माने फैशन डिजाइनर ऋचा चड्ढा के ब्राइडल आउटफिट्स को डिजाइन करेंगे, साथ ही शादी में करीब 400 गेस्ट को बुलाया जाएगा।

ऋचा और अली की लव स्टोरी

बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा ने काफी समय पहले अपनी लव स्टोरी को शेयर किया था। दोनों काफी समय पहले ही शादी करना चाहते थे, लेकिन कोरोना महामारी के चलते शादी टल गई थी। लेकिन अब लंबे इंतजार के बाद दोनों 6 अक्टूबर को शादी कर एक नई जिंदगी में प्रवेश करने को तैयार हैं।

 

ये भी पढ़े:- ‘ब्रह्मास्त्र’ की वजह से नेशनल सिनेमा डे हुआ पोस्टपोन, इस तारीख को 75 रुपए में देख सकेंगे फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.