Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentअपनी दूसरी शादी की उड़ रही अफवाहों पर Rimi Tomy का बयान...

अपनी दूसरी शादी की उड़ रही अफवाहों पर Rimi Tomy का बयान आया सामने , जाने

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Rimi Tomy’s Statement on the Rumors of Her Second Marriage: सिंगर और प्रेजेंटर रिमी टॉमी( Rimi Tomy) सोशल मीडिया पर शादी के बंधन में बंधी हैं। यह भी कहा जाता है कि उनके मंगेतर फिल्म उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति हैं। हालांकि, रिमी ने अब इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा है कि ये सभी निराधार हैं। उन्होंने सभी से इस तरह की अफवाहों पर विश्वास न करने का भी आग्रह किया और अगर उनके जीवन में ऐसा कुछ खास होता है तो वह सभी को जरूर बताएंगी।

रिमी टॉमी ने अपने Youtube चैनल पर वीडियो पोस्ट कर अफवाहों पर सफाई दी। उन्होंने वीडियो मैसेज में कहा, ”पिछले दो दिनों से फोन कॉल्स की झड़ी लग गई है. हर कोई पूछ रहा है कि क्या रिमी शादीशुदा है. ऐसा कुछ नहीं है. पता नहीं ऐसी खबरें क्यों आ रही हैं. हर कोई है. बिना पूछे ही खबर दे देना। वह खबर सच नहीं है। शादी नहीं है, मुझे ऐसे ही जीने दो। कुछ खास होगा तो मैं आप सभी को बता दूंगा, तब तक विश्वास मत करो, ”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने सोचा कि मैं बिना रुके फोन कॉल्स का जवाब दे सकती हूं। जो लोग मेरी खासियत जानना चाहते हैं, वे फोन करके पूछ रहे होंगे। इसलिए मैंने सोचा कि मैं सच समझाते हुए एक वीडियो बना सकती हूं।”

Rimi Tomy Statement

ये भी पढ़े : कन्नड़ टेलीविजन अभिनेत्री Rashmi Prabhakar और Nikhil Bhargava ने की शादी , शादी की तस्वीर की साँझा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular